भिलाई नगर। एक निजी कार्यक्रम में जबलपुर से भिलाई पहुंचे मध्यप्रदेश शासन में पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह, आज शाम निजी कार्यक्रम में अधिवक्ता रविशंकर सिंह के हुडको निवास पहुंचे। यहां वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने उनका अभिनंदन किया। इस दौरान पूर्व सांसद और केबिनेट मंत्री श्री सिंह ने रिकेश सेन से आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की तथा वैशाली नगर विधानसभा के परिप्रेक्ष्य में उनके विजन की सराहना की।
इस दौरान केबिनेट मंत्री श्री सिंह का वैशाली नगर वार्ड विधायक प्रतिनिधि श्रीमती नमिता हांडा, शांति नगर वार्ड प्रतिनिधि कुबेर शर्मा, कुरूद से श्रीमती नैन टंडन ने भी अभिनंदन किया। इस अवसर पर भाजपा नेता पुरूषोत्तम देवांगन, शैलेन्द्र सिंह, निगम भिलाई के राजस्व प्रभारी सीजू एंथोनी, पप्पू उपाध्याय भी मौजूद रहे।

गौरतलब हो कि 17वीं लोकसभा में संसद सदस्य रहे राकेश सिंह 2004 के आम चुनावों से मध्य प्रदेश के जबलपुर निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्हें 18 अप्रैल 2018 को नंदकुमार सिंह चौहान की जगह मध्य प्रदेश इकाई का भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया था, जो अगस्त 2014 से इस पद पर थे और फरवरी 2020 में उनकी जगह वीडी शर्मा को नियुक्त किया गया था। विधानसभा चुनाव में श्री सिंह ने एक बार फिर शानदार विजय हासिल की और मध्यप्रदेश सरकार में लोक निर्माण विभाग मंत्री बने हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *