बलरामपुर. जिले में एक युवक की हत्या के बाद शव को कुएं में फेकने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर पुलिस ने कुएं से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना में 6 संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. दरअसल पूरी घटना, वाड्रफनगर पुलिस चौकी के गुरमुटी ग्राम की है. जहां लोधी गांव का निवासी कुलदीप खैरवार दूसरे राज्य में जाकर मजदूरी का काम करता था.

मकर संक्रांति से एक दिन पहले ही वो अपने गांव लोधी आया था. मृतक का गुरमुटी गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग के कारण कत्ल की वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं मृतक के पिता ने बताया कि, मकर संक्रांति के दिन उनका बेटा अपने दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था. जो रात में लौटकर घर नहीं आया, जिसकी परिजनों के द्वारा लगातार खोजबीन की जा रही थी.

लेकिन घटना के तीन बाद पता चला कि मृतक गुरमुटी गांव में अपने दोस्तों के साथ रात में शराब का सेवन किया था और नशे की हालत में लड़की के घर पहुंच गया और उस समय लड़की के माता पिता घर से बाहर थे. हालांकि, उसी दौरान लड़की के अन्य परिजनों ने मृतक को लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया. जिसके बाद उसके साथ मारपीट की और मामले की जानकारी लड़की के पिता को दी.

जिसके बाद लड़की के पिता ने घर पर पहुंचने के बाद लड़के की गर्दन में टांगी से वार कर मौते के घाट उतार दिया. वहीं कत्ल के सुराग मिटाने के लिए मृतक के शव को घर से कुछ दूरी पर स्थित लोधी गांव के कुएं में फेंक दिया था. मामले का खुलासा तो तब हुआ जब मृतक की प्रेमिका ने पुलिस को वारदात की पूरी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस घटना में शामिल 6 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही, जिसमें लड़की का पिता भी शामिल है. वहीं मृतक को घर से लाने वाला उसका दोस्त फिहाल फरार है, जिसको पुलिस जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *