कोरबा. कोतवाली थाना क्षेत्र के चंदेला होटल के कमरे में प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर जान दे दी. घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. होटल संचालक ने इसकी सूचना तत्काल कोतवाली थाना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त कर मृतक के परिजनों को सूचना दी.

मृतक दीपक कुमार 24 वर्षीय तिलकेजा निवासी है. वही युवती प्रियंका टंडन 22 डीपरापारा पहन्दा निवासी है. घटना की सूचना पर दोनों के परिजन मौके पर पहुंचे. चुकी कमरा अंदर से बंद था. पुलिस ने कमरे की खिड़की तोड़कर होटल के कर्मचारी को अंदर भेजा, जिसके बाद अंदर से दरवाजा खोला गया.

कोतवाली पुलिस ने परिजनों के समक्ष शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारा. जांच के दौरान पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ. इसमें लिखा है कि हम दोनों अपने मर्जी से फांसी लगाकर खुदकुशी कर रहे हैं. पुलिस परिजनों से ज्यादा पूछताछ ना करें और ना परेशान करें.

युवक के पिता की माने तो उन्होंने बताया कि काम की तलाश में मंगलवार दोपहर से निकला हुआ था. देर रात होने के बाद जब वह घर नहीं पहुंचा तो फोन लगाया, लेकिन उसका नंबर बंद था. युवक भैसमा कॉलेज में पढ़ाई करता था. युवती के परिजनों ने भी बताया कि उन्हें प्रेम प्रसंग के बारे में कोई जानकारी नहीं था. युवती कंप्यूटर की पढ़ाई करती थी. कल से लापता थी. इसकी सूचना पुलिस में आज देने वाले थे कि घटना की जानकारी फोन पर मिली.

होटल के मैनेजर पदम सिंह चंदेल ने बताया कि युवक-युवती दोनों कल दोपहर आए हुए थे. दोनों ने शादी कार्यक्रम में कोरबा आना बताया था. दोनों के आधार कार्ड होटल में जमा किया गया था. सुबह जब होटल का कर्मचारी मॉनिटरिंग करने रूम पर गया तो काफी आवाज देने के बाद भी दोनों ने दरवाजा नहीं खोला. उसके बाद बाहर से लाइन बंद कर दिया गया लेकिन उसके बावजूद भी बाहर नहीं आए तो इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी गई.

इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां प्रेमी जोड़े द्वारा फांसी लगाकर खुदकुशी करने की बात सामने आई. पुलिस सुसाइड नोट भी बरामद की है, मामले की जांच की जा रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *