The Kapil Sharma Show Actress Pregnant: ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में लॉटरी का रोल निभा चुकीं रोशेल जल्द ही मां बनने वाली हैं. रोशेल ने जब से सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है तब से लगातार बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए बोल्ड फोटोशूट करवा रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में पति कीथ के साथ बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े पहनकर ऐसा फोटोशूट करवाया है कि तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं.

पहनी रिवीलिंग ड्रेस

लेटेस्ट फोटोज में रोशेल व्हाइट कलर की ऊपर से ब्रालेट और नीचे से स्कर्ट की तरह नेट लगा हुआ है. इस रिवीलिंग ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ना केवल बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं बल्कि अपने हुस्न को भी कैमरे के सामने दिखाने से झिझकी नहीं.

कीथ के साथ दिए बोल्ड पोज

इन तस्वीरों में रोशेल (Rochelle Rao) ने पति कीथ के साथ बोल्ड पोज भी दिए. फोटोज में कीथ शर्टलेस होकर रोशेल के साथ लेटकर कोजी पोज देते हुए दिखे. वहीं रोशेल भी फोटोज में खोई हुई दिखीं. रोशल ने इस बोल्ड फोटोशूट की एक या दो नहीं बल्कि कई फोटोज शेयर की हैं जिसमें किलर और हॉट पोज वायरल हो रहा है.

कुछ वक्त पहले ही हुई गोद भराई

रोशेल का कुछ वक्त पहले ही गोद भराई यानी कि बेबी शॉवर फंक्शन हुआ. इस फंक्शन में एक्ट्रेस पीले रंग की शॉर्ट ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने दोस्तों और पति के साथ एक से बढ़कर एक तस्वीरें क्लिक करवाईं.

5 साल बाद बनने जा रही मां

रोशेल और कीथ की शादी को 5 साल हो गए हैं. ये इन दोनों का पहला बेबी है. रोशेल ने कुछ वक्त पहले ही इंटरव्यू में बताया कि वो डिलीवरी के बाद ब्रेक नहीं ले रही बल्कि तुरंत कमबैक करेंगी. आपको बता दें, रोशेल और कीथ एक साथ ‘बिग बॉस सीजन 9’ में आए थे. इस शो में आने के कुछ वक्त बाद ही दोनों ने शादी कर ली थी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *