Kiara Advani Look: बॉलीवुड के न्यू लवबर्ड कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक भी मौका एक दूसरे के साथ रहने का नहीं छोड़ते. दोनों अक्सर एक साथ कभी एक दूसरे के घर पर टाइम स्पेंड करते हुए दिख जाते हैं तो कभी किसी रेस्टोरेंट के बाहर.वहीं अब कियारा आडवाणी देर रात पार्टी में सिद्धार्थ के साथ इतने ज्यादा रिवीलिंग कपड़े पहनकर पहुंचीं कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इतना ही नहीं दोनों ने एक साथ कैमरा देखते ही जमकर पोज भी दिए. कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहना ब्रालेट

कियारा आडवाणी सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) के साथ देर रात गोल्डन स्कर्ट के साथ व्हाइट कलर का रिवीलिंग ब्रालेट पहनकर पहुंचीं. एक्ट्रेस की ये ब्रालेट बैक साइड से डोरियों पर टिकी हुई है. इतना ही नहीं कियारा की ये ब्रालेट फ्रंट साइड से काफी डीपनेक भी है.

दिए जमकर पोज

इस व्हाइट ब्रालेट के साथ कियारा गोल्डन स्कर्ट पहकर जैसे ही आईं तो हर कोई उनके लुक को देखता रह गया. वहीं कियारा से पहले सिद्धार्थ कार से नीते उतरे और कैमरे के सामने आए. इसके बाद कियारा के आते ही उनके साथ जमकर पैपराजी के सामने पोज दिए. अपने लुक को पूरा करने के लिए कियारा ने ओपन हेयर के साथ गोल्डन कलर के इयररिंग्स पहने हुए हैं जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है.

प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी की थी बर्थडे पार्टी

कियारा (Kiara Advani) और सिद्धार्थ जिस पार्टी में पहुंचे थे वो प्रोड्यूसर अश्विनी यार्डी (Ashwini Yardi) की थी. इसमें कियारा और सिद्धार्थ के अलावा बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे. जिसमें सलमान खान, अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, जेनेलिया और रवीना टंडन के अलावा कई सितारों ने शिरकत की. आपको बता दें, कियारा और सिद्धार्थ की लव स्टोरी ‘शमशेरा’ फिल्म से शुरू हुई थी. बीच में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं लेकिन दोनों फिर से साथ आ गए.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *