ऐश्वर्या राय बच्चन के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फ्रेंच रिवेरा पहुंच गई हैं. वह 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. रेड कार्पेट पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने से पहले कियारा आडवाणी ने अपने लुक की झलक दिखाई है, जिस पर फैंस फिदा हो गए हैं. लोग उनकी खूबसूरती और फैशन स्टाइल की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे हैं.

कियारा आडवाणी ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं. वीडियो में कियारा व्हाइट हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं, जिसमें डीप नेकलाइन है. उन्होंने मैचिंग ईयररिंग्स और हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कियारा आडवाणी स्टाइलिश अंदाज में कार से बाहर उतरती हैं और कैमरे के सामने किलर पोज देने लगती हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है.

वीडियो को 60 लाख से ज्यादा मिले व्यूज
इस वीडियो को अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और 60 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. कियारा आडवाणी के किलर लुक पर फैंस फिदा हो गए हैं. हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. कॉमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो गई है. किसी ने उनके लुक को स्टनिंग कहा है, तो किसी ने उन्हें खूबसूरती की क्वीन बता दिया है.

कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी बहुत जल्द राम चरण की फिल्म ‘गेम चेंजर’ में नजर आएंगी. यह एक पॉलिटिकल-एक्शन फिल्म है, जिसका निर्देशन एस शंकर कर रहे हैं. इसके अलावा कियारा आडवाणी के पास स्पाई यूनिवर्स की ‘वॉर 2’ है, जिसमें ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर काम कर रहे हैं. वहीं, कियारा आडवाणी ‘डॉन 3’ में भी नजर आएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह डॉन के किरदार में दिखेंगे. चर्चा है कि यश की अपकमिंग फिल्म ‘टॉक्सिक’ में भी कियारा आडवाणी नजर आ सकती हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *