भिलाई [न्यूज़ टी 20] रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी है। केजीएफ 2 (KGF 2) की ताबड़तोड़ कमाई जारी है और फिल्म को दर्शकों से खूब प्यार मिल रहा है।

फिल्म के एक्शन सीक्वेंस से लेकर रॉकी भाई के धमाकेदार डायलॉग्स तक फैन्स को खूब पसंद आ रहे हैं।

फिल्म के हिंदी वर्जन ने एक ओर जहां अभी तक 140 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है तो दूसरी ओर फिल्म वर्ल्डवाइड भी तेजी से कमाई कर रही है।

लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 को लेकर पाकिस्तान (Pakistan) से क्या आपडेट है?

पाकिस्तान में रिलीज नहीं हुई केजीएफ 2

बता दें कि एक ओर जहां केजीएफ 2 को वर्ल्डवाइड तारीफ मिल रही है तो वहीं दूसरी ओर फिल्म पाकिस्तान में रिलीज ही नहीं हुई है। दरअसल बीते कुछ सालों से पाकिस्तान में भारत की फिल्में बैन हैं और ऐसे में फिल्म वहां रिलीज नहीं हुई है।

लेकिन इस बीच एक वीडियो सामने आया है, जहां पाकिस्तान के लोग इस बारे में बात कर रहे हैं कि वो चाहते हैं कि केजीएफ 2 पाकिस्तान में रिलीज हो। वीडियो में केजीएफ वन को लेकर पाकिस्तान में कैसा रिएक्शन था, ये भी दिखाया गया है।

पाकिस्तानी देखना चाहते हैं केजीएफ 2

दरअसल यूट्यूब पर ‘समीर के व्लॉग्स’ चैनल से एक वीडियो रीलीज किया गया था। इस व्लॉग में दो लोग बात करते दिख रहे हैं और फिल्म के लिए पाकिस्तान के सिने लवर्स का एक्साइटमेंट का जिक्र कर रहे हैं।

वीडियो में कुछ सोशल मीडिया के स्क्रीनशॉट्स भी दिए गए हैं, जो केजीएफ 2 की रिलीज और फिल्म के बारे में जानना चाह रहे हैं। वीडियो में दोनों लोग यश की खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही साथ संजय दत्त और रवीना टंडन की भी वाहवाही कर रहे हैं।

केजीएफ 2 का धमाकेदार कलेक्शन

केजीएफ 2 का बॉक्स ऑफिस पर धमाका जारी है। तरण आदर्श ने KGF 2 को बॉक्स ऑफिस मॉन्सटर बताया है। बता दें कि फिल्म ने सिर्फ हिंदी वर्जन के दम पर पहले ही दिन 53 करोड़ 95 लाख रुपये का बिजनेस किया था।

दूसरे दिन इसने 46 करोड़ 79 लाख रुपये की कमाई की और फिर शनिवार को इसने 42 करोड़ 90 लाख रुपये कमाए। यानी फिल्म ने अभी तक कुल 143.64 करोड़ रुपये की कमाई की है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *