भिलाई [न्यूज़ टी 20] KGF chapter 2 wordwide box office: केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर साढ़े सात सौ करोड़ रुपए कमा चुकी है अब इस बात की अटकलें लगाई जा रही है कि फिल्म वीकेंड पर और अच्छा व्यापार करने वाली है ।

केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है इस फिल्म में यश की अहम भूमिका है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक साढ़े सात सौ करोड़ रुपए कमा चुकी है और वीकेंड पर और दमदार कमाई कर सकती है।

केजीएफ चैप्टर ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पहले साढ़े सात सौ करोड़ रुपए का व्यापार कर लिया है

केजीएफ चैप्टर 2 ने ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर पहले 8 दिनों में साढ़े सात सौ करोड़ रुपए का व्यापार कर लिया है फिल्म ने गुरुवार को 30 करोड़ रुपए कमाए हैं जोकि कलेक्शन के लिहाज से काफी अच्छा माना जा रहा है यह भी कहा जा रहा है।

कि शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी रिलीज होने से फिल्म की कमाई पर ब्रेक लग सकता है हालांकि कई लोगों का मानना है कि यह फिल्म 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा अगले कुछ दिनों में छू लेगी।

ट्रेड एनालिस्ट मनुबाला विजयाबालन ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी

शुक्रवार को फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनुबाला विजयाबालन ने वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर ट्वीट किया उन्होंने जानकारी देते हुए बताया, ‘केजीएफ चैप्टर 2 वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर साढ़े सात सौ करोड़ रुपए कमा चुकी है ।

पहले सप्ताह में फिल्म ने 720.31 करोड़ रुपए कमाए थे वहीं दूसरे वीकेंड के पहले दिन फिल्म ने 30.18 करोड़ कमाए हैं जो कि कुल साढ़े सात सौ करोड़ से ज्यादा की कमाई दर्शाता है इसके पहले केजीएफ विश्व स्तर पर आठवीं सबसे बड़ी फिल्म साबित होने जा रही है, यह जल्द टॉप फाइव में शामिल हो जाएगी।

केजीएफ हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है

वहीं तरण आदर्श ने फिल्म के बारे में जानकारी दी कि हिंदी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए की कमाई दूसरे वीक में कर सकती है, जबकि पहले 7 दिनों में फिल्म ढाई सौ करोड़ का व्यापार कर चुकी है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *