भिलाई [न्यूज़ टी 20] अमिताभ बच्चन का गेम शो कौन बनेगा करोड़पति को सभी काफी पसंद करते हैं। इस गेम शो के जरिए जहां कंटेस्टेंट्स को बिग बी के साथ गेम खेलने का मौका मिलता है तो वहीं दूसरी ओर वह शो से अच्छी धनराशि भी जीत सकते हैं।

अब इस शो में शामिल होने के लिए आपके लिए भी मौका आया है। जी हां, केबीसी 14 का प्रोमो सामने आया है जिसमें अपकमिंग शो के रजिस्ट्रेशन को लेकर बताया गया है। इसके साथ ही ये भी बताया गया है कि सिर्फ सपने देखें नहीं बल्कि उन्हें पूरा भी करें।

वीडियो में आप देखेंगे कि पहले एक कपल को दिखाया जाता है जिसमें पति अपनी पत्नी से कहता है कि ऐ शांता, देखना वो सुबह जल्द आएगी जब में तुम्हारे लिए इमारत बनाएंगे और हमारे बच्चे विदेशी यूनिवर्सिटी में पढ़ने जाएंगे और हम लोग स्विटजरलैंड में घूमने जाएंगे। उसकी पत्नी बोलती है चल झूठे।

इसके बाद उसी कपल को बुजुर्ग कपल के तौर पर दिखाया जाता है जिसमें वही पति दोबारा वही सब कहते हैं और इस बार पत्नी गुस्सा हो जाती हैं। इसके बाद कहा जाता है कि सपने देखकर खुश मत हो जाइए, उन्हें पूरा भी कीजिए।

इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा गया है, 9 अप्रैल रात 9 बजे से हमारे सवालों के साथ होगा शुरू। केबीसी 14 का रजिस्ट्रेशन और आपका अपने सपनों को पूरा करने का सफर।

तो अगर आपको इस शो में रजिस्टर करना है तो तैयार हो जाइए 9 अप्रैल के लिए और सवालों के सही जवाब देकर खेलें अमिताभ बच्चन के साथ ये गेम शो। बता दें कि इससे पहले वाले सीजन में अमिताभ बच्चन ने कोविड के दौरान ही पूरे शो की शूटिंग की थी।

इतना ही नहीं उससे पहले बिग बी कोविड का भी शिकार हो गए थे। हालांकि फिर पूरी सावधानी के साथ बिग बी ने शूटिंग पूरी की थी। पिछले सीजन में शूटिंग के दौरान सभी दर्शकों को डिस्टेंस में बिठाया गया था।

वहीं उससे पहले शो से ऑडियंस पोल हेल्पलाइन हटा दी गई थी क्योंकि ऑडियंस ही नहीं थी। हालांकि बाद में ऑडियंस के आने के बाद सब नॉर्मल हो गया था।

अमिताभ बच्चन की फिल्में

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो उनके पास कई सारी फिल्में रिलीज के लिए तैयार है जिसमें रनवे 34, ब्रह्मास्त्र, गुडबाय, ऊंचाई, प्रोजेक्ट के शामिल है। 

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *