Anushka- Katrina Fashion Faceoff: इस दिवाली बी-टाउन हसीनाओं ने साड़ी में खूब जलवा बिखेरा. ऐसे में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसी हसीनाओं ने भी साड़ी पहन कर ग्लैमर का तड़का लगा दिया. हालांकि, दोनों ने ही अपने पसंदीदा डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की खूबसूरत डिजाइनर साड़ियां पहनी. आप भी बताइए किसके लुक ने आपको दीवाना बनाया.

1/6

चकदा एक्सप्रेस एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने कॉट्यूरियर के हेरिटेज ब्राइडल 2022 कलेक्शन से एक सी-थ्रू साड़ी में जलवा बिखेरा. ग्रीन नेट साड़ी को एक्ट्रेस ने परफेक्ट जूलरी के साथ स्टाइल किया.

2/6

 फैशन स्टाइलिस्ट आलिया अल रुफाई ने अनुष्का के लिए इस साड़ी स्लीवलेस ब्लाउज के साथ टीमअप किया जिसपर सीक्वेंस का वर्क था. अनुष्का ने अपने इस ग्रीन लुक को एक हैवी हार के साथ एक्सेसराइज किया था जिसमें मोती और पन्ना लगे हुए थे.

3/6

अनुष्का शर्मा ने साइड पार्टेड हेयरडू और पिंक लिपस्टिक के साथ अपने परफेक्ट दिवाली और एथनिक लुक को कम्पलीट किया था.

4/6

अब बात करते हैं कैटरीना कैफ की जो काली साड़ी में बला की खूबसूरत दिख रही थीं. फोन भूत एक्ट्रेस ने ब्लैक साड़ी का चुनाव किया जो बिल्कुल अनुष्का की साड़ी की तरह ही थी. लेकिन दोनों हसीनाओं की साड़ी का रंग अलग था.

5/6

 कैटरीना की साड़ी पर भी सीक्वेंस वर्क था जिसे उन्होंने स्टेटमेंट ड्रॉप इयररिंग्स, गोल्ड रिंग और चूड़ियों के साथ सजाया था.

6/6

कैटरीना ने अपने क्लासी लुक को बिना नेकलेस के कम्पलीट किया. उनका ओवरऑल लुक बेहद ही शानदार था. हमेशा की ही तरह कैटरीना ने अपने सिग्नेचर स्लीक हेयरडू, मिनिमल मेकअफ, ब्लैक स्मोकी आई मेकअप और ग्लॉसी पिंक लिपस्टिक को चुना.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *