बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं, चाहें बात फिर उनकी प्रोफेशनल लाइफ की हो या फिर पर्सनल लाइफ की। हाल ही में कार्तिक आर्यन, फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर खबरों में थे, चूंकि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का किरदार अब वो निभाने वाले हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर अलग अलग रिएक्शन देखने को मिले, जहां कुछ ने विरोध किया तो कुछ ने सपोर्ट। इस बीच कार्तिक आर्यन ने वरुण धवन (Varun Dhawan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) को मात दे दी है। इस रिपोर्ट में जानिए कैसे…

कार्तिक ने दी वरुण-अजय को मात

दरअसल हाल ही में आईएमडीबी (IMDb) ने ट्विटर पर एक लिस्ट शेयर की है, जिस में उन टॉप 10 फिल्मों की लिस्ट है, जिनका दर्शक बेताबी से इंतजार कर रहे हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड और साउथ फिल्में शुमार हैं। हालांकि लिस्ट में पहले नंबर पर कार्तिक आर्यन की फ्रैडी, दूसरे नंबर पर अजय देवगन की दृश्यम और तीसरे नंबर पर वरुण धवन की भेड़िया है। यानी आईएमडीबी की मोस्ट एन्टिसिपेटिड फिल्मों की लिस्ट में कार्तिक ने वरुण-अजय को मात दे दी है।

अहम होती है IMDb रेटिंग

बता दें कि IMDb एक ऐसी वेबसाइट है, जिस पर फिल्म से लेकर वेब सीरीज तक हर चीज की जानकारी उपलब्ध है। इस लिस्ट पर आप अलग अलग फिल्टर्स की मदद से आप फिल्मों- सीरीज की लिस्ट को देख सकते हैं। IMDb इसलिए भी और खास हो जाता है कि एक ओर जहां बॉक्सऑफिस कलेक्शन फिल्मों के लिए अहम माना जाता है तो दूसरी ओर IMDb की रेटिंग भी काफी अहम मानी जाती है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *