कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक कलयुगी शिक्षक ने अपने पेशे को तारतार कर दिया है. वह अपने ही स्कूल की नाबालिग छात्रा से अश्लील हरकत और रेप करने की कोशिश करता था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रधानपाठक के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है. यह मामला पिपरिया थाना क्षेत्र का है.

पुलिस के मुताबिक, प्रधानपाठक कुंजबिहारी हठीले नाबालिग 5वीं की छात्रा को नवोदय परीक्षा की तैयारी कराने कई बार अपने घर में रोककर अश्लील हरकत करता था. इसके अलावा वाटसअप में अश्लील वीडियो, फोटो और पोस्ट करता था. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी प्रधानपाठक कुंजबिहारी हठीले के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेजा गया.

इस मामले में कवर्धा एसपी डाॅ. लाल उमेंद सिंह ने कहा, मामले में सूक्ष्मता से जांच जारी है. छेड़खानी का मामला दर्ज कर आरोपी प्रधानपाठक कुंजबिहारी हठीले को जेल भेज दिया गया है. आपकों बता दें कि हाल ही में शहर के निजी स्कूल में 4 वर्षीय छात्रा के साथ भी दुष्कर्म हुआ था. इस मामले में स्कूल के वॉइस प्रिंसिपल सोनाली पत्रा और कक्षा शिक्षिका अंजना किन्नौर को कर्तव्य लोप पाए जाने पर पॉस्को एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है. इस मामले में अब तक कुल 4 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *