कांकेर। जन्म देने वाली मां को एक कलयुगी बेटे ने अपनी पत्नी और जीजा के साथ मिलकर तड़पा-तड़पाकर मौत दी. मां पर शक था की उसको उसकी बेटी कमाई के पैसे देती है. ये पूरी घटना कांकेर की है. कांकेर जिले में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहां बेटे, बहू और दमाद ने मिलकर अपने ही मां की गला घोंट कर हत्या कर दी. बेटे-बहू जहां अपने मां के टोका -टोकी से नराज थे वही दमाद को शक था कि पत्नी कमाई का पैसा उसकी सास को देती है, जिसके बाद सबने योजनाबद्ध तरीके से हत्या की साजिश रची और हत्या को अंजाम दे डाला.

पूरा मामला पखांजूर थाना अंतर्गत पीवी 67 का है. एक दिन पहले हुए हत्या की पति ने रिपोर्ट पखांजूर पुलिस को दी. पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही थी. तभी हत्या के पीछे परिजनों के ही होने की जानकारी मिली.

कांकेर डीएसपी अनुराग झा ने बताया कि एक दिन पूर्व हुए हत्या कांड में डॉग स्कॉट की सहायता व स्थानीय मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर संदेहियों से पूछताछ करने पर मृतिका रेखा मजुमदार का हत्यारा उनका सगा बेटा विप्लव मजुमदार, बहू श्रीमती पापिया मजुमदार, दामाद अनूप दास उर्फ बॉपी ही निकला.

मां को तड़पा-तड़पा कर दी मौत…

पुलिस ने बताया कि आरोपी दमाद से पूछताछ में यह बात सामने आई कि दमाद अनूप दास को संदेह था कि उसकी पत्नि उनका कमाई का पैसा उनकी सास रेखा मजुमदार को देती है. जिससे वह नराज चल रहा था वहीं मृतिका का बेटा बहू अपनी मां के टोका-टाकी व बंदिश से परेशान थे, जिसके कारण तीनों दिनांक 14 जुलाई की रात मृतिका को योजनाबद्ध तरीके से बरामदा में बिस्तर लगाकर सोई हुई रेखा मजुमदार को बिस्तर में रखे टॉर्च में लोहे लगा भाग से कान व गाल के पास प्राण घातक हमला किए.

इतना ही नहीं तीनों ने मिलकर मृतिका की साड़ी के ही पल्लू से फिर उसका गला भी घोटा, जिससे उसकी मौत हो गई. इसके बाद आरोपी शव, टॉर्च, चप्पल को छुपाने के लिए अपने घर की बॉडी में फेंक दिए. प्रकरण में बहू पापिया मजुमदार, बेटा विप्लव मजुमदार और दमाद बापी उर्फ अनूप दास सभी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *