औरैया। उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद में एक कलयुगी मां द्वारा अपने बच्चों को पानी में डुबाकर तड़पा-तड़पाकर मारने की हैरतंगेज वारदात सामने आईं है। इस वारदात में तीन मासूम बच्चों की मौत हो गई जिनके शव बंबा (छोटी नहर) के किनारे पड़ा मिला जबकि एक बच्चा मौके पर जिंदा मिला है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। मौके पर पुलिस अधीक्षक सहित बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी पहुंचेऔर मामले की जांच शुरू कर दी है।

तीन बच्चों की तड़प-तड़पकर हुई मौत

घटना औरैया कोतवाली और फफूंद थाना क्षेत्र के बॉर्डर की है। फफूंद थाना क्षेत्र के अटा बरौआ की रहने वाली प्रियंका के पति की डेढ़ साल पहले मौत हो चुकी है। उसके चार बच्चे हैं। अभी वह अपने चचेरे देवर के साथ रह रही थी। गुरुवार सुबह प्रियंका अपने चारों बच्चो को लेकर घर से निकल गई और कोतवाली औरैया के बॉर्डर पर स्थित केशमपुर घाट नब्बे के पास पहुंची। वहां उसने अपने बच्चों को पानी में डुबोकर मारने का प्रयास किया इसमें चार साल, पांच साल और डेढ़ साल के मासूम की तड़प तड़पकर मौत हो गई। इसके बाद उसने तीनों के शव बांबे के किनारे ही फेंक दिए जबकि एक बच्चा जिसकी उम्र 6 साल है, वह किसी तरह बच गया।

बच्चे रखने को राजी नहीं था देवर, इसलिए मार डाला

प्रियंका का देवर उसे तो चाहता था लेकिन बच्चों को साथ रखने को लेकर वह राजी नहीं था। रोज बच्चों को लेकर कलह होने लगी थी। घटना से पहले कल सुबह उसकी देवर से कहासुनी हुई थी। शुरुआती तौर पर घरवालों से झगड़े के बाद गुस्से में बच्चों की हत्या करने की बात सामने आ रही है।

देवर से कुछ बात को लेकर लड़ाई हो गई तो प्रियंका बच्चों को लेकर घर से भाग आई। कह कर गई थी कि ‘हम मरने जा रहे हैं।’ वह चार बच्चों को लेकर नदी किनारे पहुंच गई और उनमें से तीन को पानी में डुबो-डुबोकर मार डाला। इस दौरान बड़ा बेटा बच निकलने में कामयाब हो गया।

इलाके के बच्चों से प्यार से पूछताछ करने में जुटी पुलिस

स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को वारदात की सूचना दी जिसके बाद जनपद में हड़कंप मच गया। मौके पर आलाधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की। पुलिस ने तीनों मृत पड़े बच्चों को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम की कारवाई शुरू कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला प्रियंका को हिरासत में ले लिया है जबकि इस वारदात में क्षेत्र बच्चों से पुलिस प्यार से पूछताछ करने में जुटी हुई है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *