Job: अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं. तो मुरादाबाद में आयोजित होने वाला रोजगार मेला आपके लिए एक खास मौका हो सकता है. 26 सितंबर को राजकीय आईटीआई कैंपस मुरादाबाद में यह रोजगार मेला आयोजित किया जाएगा. जिसकी शुरुआत सुबह 10 बजे से होगी और यह शाम 5:00 बजे तक चलेगा. इस मेले में आईटीआई पास बेरोजगार युवतियां भाग ले सकती हैं. इच्छुक उम्मीदवारों को अपने बायोडाटा और शैक्षिक प्रमाण पत्रों के साथ आईटीआई परिसर में पहुंचना होगा.

कौन सी कंपनी कर रही है प्रतिभाग

इस रोजगार मेले में सबसे बड़ी दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी के हरिद्वार प्लांट उत्तराखंड में रोजगार का अवसर दिया जाएगा. इसमें लगभग 50 से अधिक उम्मीदवारों को रोजगार के अवसर मिलेंगे. आईटीआई पास युवतियों के लिए यह एक बेहतरीन अवसर है. जिसमें भाग लेने के लिए उम्र 18 से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

ये योग्यताएं हैं जरूरी

इस रोजगार मेले में फिटर, वेल्डर, इलेक्ट्रिशियन, एसी मैकेनिक, मशीनिस्ट, टर्नर, मैकेनिक डीजल, वायरमैन, एमएमबी, ट्रैक्टर मैकेनिक, डीजल मैकेनिक, इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक, इलेक्ट्रॉनिक मैकेनिक, एग्रीकल्चर मैकेनिक, एयर कंडीशन मैकेनिक, स्कूटर मैकेनिक सहित विभिन्न ट्रेड्स से उत्तीर्ण अभ्यर्थी भाग ले सकते हैं. इस मेले में 2021-22 के पास आउट और 2024 फाइनल ईयर एग्जाम के की युवतियां प्रतिभाग कर सकतीं हैं. उम्मीदवारों को सभी शैक्षिक और तकनीकी प्रमाण पत्रों की छाया प्रतियों के साथ पंजीयन कार्ड, आईडी कार्ड, फोटो और पर्ची भी लेकर आनी होगी.

मिलेगी ये सुविधाएं

राजकीय आईटीआई के प्लेसमेंट प्रभारी अमरपाल सिंह ने बताया कि चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 23626 रुपए मंथली दिए जाएंगे. इस मेले में भाग लेकर आईटीआई पास युवतियां अपने करियर की शुरुआत कर सकतीं हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *