जाह्नवी कपूर, इस दिनों फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया कि वो चोर हैं और इस बात से वाकिफ उनके मम्मी श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर भी थे.

01

news18

बहुत कम स्टार्स ऐसे होते हैं, जो अपनी बुरी आदतों के बारे में या अपने गुनाहों के बारे में बात करना पसंद करते हैं. क्यों उन्हें अपनी ईमेज का डर होता है. लेकिन, जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने बारे में ऐसी बात बता डाली, जिसपर लोगों को विश्वास ही नहीं हो रहा है. क्या आप जानते हैं जाह्नवी चोर हैं? ये हम नहीं कह रहे हैं अपने गुनाहों के राज खोलते हुए उन्होंने ये खुद कबूल किया है.

02

news18

जाह्नवी कपूर, इस दिनों फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कबूल किया कि वो चोर हैं और इस बात से वाकिफ उनके मम्मी श्रीदेवी और पापा बोनी कपूर भी थे.

03

news18

अगर आप सोच रहे हैं कि उन्होंने ये उन्होंने किसी फिल्म के लिए किया है तो आप गलत हैं. हाल ही में कर्ली टेल्स से बातचीत के दौरान उन्होंने इस छुपे हुए राज से पर्दा हटाया. इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आप भी होटलों से कुछ उठा लाते हो? इसके जवाब उन्होंने तुरंत दिया और बोलीं- ‘तकिए’. ये सुनते ही उनसे पूछा गया कि आप इसके लिए परमिशन लेते हो या यूं ही उठा लेते हैं? उन्होंने जवाह दिया कभी-कभी परमिशन लेती हूं कभी ऐसी ही.

04

news18

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने तकिए अलग-अलग होटलों से लिए हैं, वो भी तब जब भी मैं घर से तकिया ले जाना भूल जाती हूं’. उन्होंने ये भी बताया ऐसा वो क्यों करती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि जब मैं ट्रेवल कर रही होती हूं और फ्लाइट लंबी होती है, तो मैं तकिए होटलों से उठा लाती हूं, ताकि मैं फ्लाइट में आराम से सो सकूं.

05

news18

इसी इंटरव्यू में जाह्नवी ने शॉपलिफ्टिंग के अपने अनुभव के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा कि जब वह छोटी थीं, तो वह अपने मां-पापा श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ एक बच्चों की दुकान पर गईं और बिना पेमेंट किए ही सामान ले आईं. उन्होंने वो किस्सा या किया और बताया, ‘मैं छोटी बच्ची थी और एक डिज़्नी स्टोर में गई, वहां कैंडी या कुछ और था. मैं पैसों के कॉन्सेप्ट को नहीं समझती थी. मैंने वहीं से कुछ उठाया और बाहर भाग गई. मैं पापा और मम्मी से मिली और कहा, ‘मुझे यह मिल गया और हमें इसके लिए पैसे भी नहीं देने पड़ेंगे.’ एक्ट्रेस ने बताया कि मेरी इस हरकत के बाद उनकी रिएक्शन ‘तुम चोर हो’ जैसे था.

06

news18

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित जाह्नवी कपूर की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने 5 दिनों में 20.85 करोड़ रुपये कमाए हैं. फिल्म ने 6.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली, जो कथित तौर पर एक्ट्रेस की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म है क्योंकि उनकी ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई हैं.

07

news18

जाह्नवी जल्द ही सुधांशु सरिया की फिल्म ‘उलझ’ में नजर आएंगी, जिसमें मियांग चांग, ​​रोशन मैथ्यू, गुलशन देवैया और राजेंद्र गुप्ता जैसे अन्य कलाकार भी हैं. फिल्म में एक युवा आईएफएस अधिकारी की यात्रा दिखाई जाएगी. फिल्म 5 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. जाह्नवी जूनियर एनटीआर स्टारर ‘देवारा’ में भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी, जो उनकी तेलुगु डेब्यू है. ‘देवारा’ 10 अक्टूबर को रिलीज़ होगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *