रायपुर। राजधानी रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में बीते बुधवार-गुरुवार की दरमियानी रात कुछ चोर एक ज्वेलरी दूकान से लाखों के जेवर समेत नकदी ले उड़े थे. इस बीच वारदात का सीसीटीवी फुटेज में तीन चोर अर्ध नग्न हालत में दिख रहे है. आशंका जताई गई है की चोर ‘चड्डी गैंग’ के हो सकते हैं.

जानकारी के मुताबिक, कमल विहार गेट-1 स्थित प्रभुचंदा ज्वेलर्स के संचालक कमल बघेल की दुकान में चोरी हुई है. पीड़ित दूकान संचालक ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि बीते गुरुवार की सुबह उन्हें मकान मालिक ने दुकान के शटर का ताला टूटे होने के साथ शटर ऊपर उठे होने की जानकारी दी.

जब कमल बघेल ने दुकान के भीतर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए, कैश काउंटर, डिसप्ले और बाक्स में रखे 10 लाख से ज्यादा कीमत के जेवर के साथ करीब 20 हजार रूपये नकदी गायब मिला. चोर दुकान में लगे तीन सीसीटीवी कैमरे चोरी कर अपने साथ ले गए, लेकिन फुटेज सेव हो गया था.

चोरी की शिकायत के बाद जब पोलिस ने आसपास की दूकान में में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो उन्हें कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले, जिसमें चोर कैद हो गए हैं. फुटेज में एक चोर के हाथ में सब्बल दिख रहा है. इसके साथ ही एक अन्य चोर के हाथ में चाकूनुमा हथियार और दो अन्य चोरों के हाथ में पत्थर रखा है.

चोरी की वारदात को अंजाम देने के वक्त सभी चोर अर्धनंग हालत में थे, जिसे देख कर पुलिस ने आशंका जताई है कि इस चोरी के पीछे चड्डी गैंग का हाथ हो सकता है. मामले में पुलिस चोरो की तलाश में जुटी हुई है, लेकिन अब भी उनके हाथ खाली है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *