Jawan Teaser: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मचअवेटेड फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का टीजर रिलीज हो गया है. इस फिल्म के टीजर को रिलीज होते ही जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है. जबरदस्त एक्शन, लुक और बेहतरीन डायलॉग से सजे इस टीजर को देखकर लग रहा है किंग खान इस फिल्म से ‘पठान’ फिल्म के भी रिकॉर्ड तोड़ देंगे. लेकिन क्या आपको पता है. इस फिल्म के टीजर के आखिर में ऐसा सीन है जिसने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इस फिल्म के आखिर में शाहरुख खान उस लुक में नजर आए जिसे आजतक किसी ने देखा नहीं था.

बाल्ड लुक में खूंखार दिखे किंग खान

इस 2 मिनट 12 सेकेंड के टीजर में शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन करते हुए और अलग-अलग रूप में नजर आए.लेकिन आखिरी में शाहरुख खान ऐसे लुक में दिखे जिसे आजतक किसी ने देखा नहीं था. बढ़ी हुई सफेद दाढ़ी और सिर पर बाल नहीं.. जी, हां शाहरुख का इस फिल्म में गंजा दिखाया गया है जो टीजर रिलीज होते ही वायरल हो रहा है.

मेट्रो में किया डांस

इस टीजर में शाहरुख खान की ना केवल बाल्ड लुक की झलक दिखाई गई बल्कि किंग खान इस लुक में डांस करते हुए भी नजर आए. खास बात है कि ये डांस शाहरुख खान मेट्रो के अंदर पुराने गाने- ‘बेकररार करके हमें यू ना जाइए आपको हमारी कसम लौट आइए.’ इस गाने में बाल्ड लुक में किंग खान चेहरे पर ब्लैक कलर का गॉगल्स लगाए जवान की ड्रेस में दिख रहे हैं तो वहीं उनके आसपास बैठे लोग उन्हें देखकर, घबराते हुए नजर आ रहे हैं.

7 सितंबर को रिलीज होगी

शाहरुख खान की ‘जवान’ (Jawan Prevue Out) फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघर में रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख के अलावा दीपिका पादुकोण और नयनतारा लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन एटली कुमार ने किया है. ‘जवान’ को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज है. ऐसा इसलिए भी क्योंकि ‘पठान’ फिल्म के ताबड़तोड़ कलेक्शन के बाद इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *