Shah Rukh Khan Film: सुपरस्टार शाहरुख खान ने इस साल अपनी दो बड़ी रिलीज पठान (Pathaan) और जवान (Jawaan) से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. प्रशंसक अब उनकी डंकी (Dunki) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एटली द्वारा निर्देशित जवान बॉक्स ऑफिस पर बनी हुई है और 28वें दिन भी फिल्म ने लगभग 2 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म ने भारत में 614 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है और अभी तक देश के कई मल्टीप्लेक्सों तथा सिंगल स्क्रीन में चल रही है. लेकिन कई फैन्स अब फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. मीडिया में अब फिल्म की ओटीटी रिलीज से जुड़े महत्वपूर्ण अपडेट आए हैं.

ये है सरप्राइज

रिपोर्ट्स के मुताबिक जवान के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स ने 250 करोड़ रुपये की कीमत मे हासिल कर लिए हैं और अब चर्चा है कि फिल्म इस महीने के अंत में या नवंबर की शुरुआत में कभी भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. हिंदी फिल्में थिएटर रिलीज के बाद 60 दिनों या आठ हफ्ते के बाद ओटीटी दिग्गज पर प्रीमियर (Jawan OTT Premier) होता है. कई जानकारों का कहना है कि 28 अक्टूबर के आसपास फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. हालांकि अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. लेकिन कुछ सूत्रों का कहना है कि शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर फैन्स को ओटीटी पर जवान के रूप में खास सरप्राइज तोहफा देने वाले हैं.

अनाउंसमेंट वीडियो

कुछ रिपोर्ट के मुताबिक जवान का ओटीटी प्रीमियर उनके जन्मदिन 2 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर होगा. शाहरुख इस साल 58 साल के हो जाएंगे. कहा जा रहा है कि जवान के ओटीटी रिलीज की डेट का अनाउंसमेंट वीडियो 11 अक्टूबर को शूट किया जाएगा. शाहरुख खान टीम जवान के साथ यह वीडियो मुंबई में अलग से शूट करेंगे. फिल्म में शाहरुख खान के साथ नयनतारा, दीपिका पादुकोण और विजय सेतुपुति भी अहम भूमिकाओं में हैं. जवान की सफलता से शाहरुख खान सातवें आसमान पर हैं. यह भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. एटली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 7 सितंबर को थिएटरों में रिलीज हुई थी. शाहरुख खान इसमें डबल रोल में हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *