Janhvi-Rajkummar Film Mr and Mrs Mahi Promotion: साल 2021 में आई फिल्म ‘रूही’ के बाद जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव एक बार फिर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. दोनों शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में नजर आने वाले हैं. दोनों इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रहे हैं. हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें जान्हवी कपूर और राजकुमार राव सन एंड सैंड जुहू पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए. इस दौरान जान्हवी ने अपने लुक और ड्रेस से सभी का ध्यान खींचा. चलिए नजर डालते हैं दोनों के शानदार लुक पर.

रेड ड्रेस में दिखीं जाह्नवी

हाल ही में जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव, शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के लिए सन एंड सैंड जुहू  पहुंचे. जहां दोनों ने फिल्म की प्रमोशन के साथ-साथ अपने फैंस के साथ खूब सारी मस्ती की और उनके साथ खूब सारी सेल्फी भी ली. इसके अलावा दोनों ने वहां मौजूद पैपराजी को भी खूब सारे पोज दिए, लेकिन सबका ध्यान जाह्नवी की रेड ड्रेस ने खींचा.

अपनी मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के प्रमोशन के दौरान जाह्नवी रेड कलर की ड्रेस में नजर आईं. हालांकि, जाह्नवी की इस ड्रेस ने फैंस और पैप्स का खूब ध्यान खींचा. अपनी फिल्म की प्रमोशन के द्वारा जान्हवी क्रिकेट बॉल वाली ड्रेस में नजर आईं. इस दौरान जाह्नवी ने भी अपने फैंस और पैपराजी को खूब सारे पोज दिए. उनकी अदाओं और लुक को बेहद पसंद किया जा रहा है.

राजकुमार का धांसू लुक

जाह्नवी कपूर के अलावा अगर ‘मिस्टर माही’ यानी राजकुमार राव के लुक की बात करें तो इस दौरान एक्टर व्हाइट और ब्राउन कलर की टी-शर्ट के साथ लाइट ब्राउन कलर के सूट में नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने ब्राउन शेड्य कैरी कर रखे हैं. उनका लुक देखने में काफी शानदार और धांसू लग रहा है. इस दौरान एक्टर ने भी अपने फैंस और पैप्स को खूब सारे पोज दिए.

फैंस कर रहे फिल्म का इंतजार

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. ये फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म की घोषणा 2021 में हुई थी और 2022 में इसकी शूटिंग शुरू हुई थी. वहीं, अब फैंस को इसकी रिलीज का वेट है.

इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही में जान्हवी कपूर और राजकुमार राव के अलावा अभिषेक बनर्जी, राजेश शर्मा, कुमुद मिश्रा, जरीना वहाब और पूर्णेंदु भट्टाचार्य जैसे कलाकार भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं. जान्हवी और राजकुमार की ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इसी महीने के आखिर में यानी 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *