Prabhas On Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास काफी समय से अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग माइथोलॉजी साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में बड़े पर्दे पर पहली बार एक साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. फिल्म के कई टीजर जारी किए गए हैं, जिन्होंने फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता को बढ़ा दिया है. फैंस सिनेमाघरों में फिल्म के आने का इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में डेडलाइन के साथ अपने इंटरव्यू में प्रभास ने अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अपने किरदार और अभिनय को लेकर खुलकर बात की और कहा कि ये फिल्म ‘अंतरराष्ट्रीय दर्शकों’ के लिए बनाई गई है. प्रभास ने कहा, ‘पूरी फिल्म इंटरनेशनल ऑडियंस के लिए बनाई गई है. यही वजह है कि ये सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म है और इसमें हमारे पास देश के बेस्ट एक्टर्स शामिल हैं’. उन्होंने कहा, ‘हम पहली बार लोगों को मुझे ‘पैन-इंडियन’ कहते हुए सुन रहे थे’.

‘अंतरराष्ट्रीय दर्शकों’ के लिए है ये फिल्म 

एक्टर ने बात करते हुए कहा, ‘ये असल में मुझे प्रभावित नहीं करता है, लेकिन ये सोचकर अच्छा लगता है कि अब देश भर के लोग मुझे पसंद करते हैं’. बुधवार, 29 मई को ‘कल्कि 2898 AD’ का एक ग्रैंड इवेंट आयोजित किया गया था, जिसमें प्रभास उपस्थित होने वाले मुख्य कलाकार थे. इसके साथ ही इस इवेंट में फिल्म में प्रभास की खास दोस्त और AI किरदार ‘बुज्जी’ से भी दर्शकों को मिलवाया गया था. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे.

27 जून को सिनेमाघरों में देगी दस्तक 

हालांकि, दीपिका और अमिताभ बच्चन दूसरी बार बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. इससे पहले दोनों साल 2015 में आई फिल्म ‘पीकू’ और ‘आरक्षण’ में नजर आ चुके हैं. साथ ही वे हॉलीवुड फिल्म ‘द इंटर्न’ के हिंदी रीमेक में भी साथ दिखाई देंगे, जिसमें ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. वहीं, कमल हासन सभी कलाकारों के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं. बता दें, ये फिल्म 27 जून को दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *