भिलाई [न्यूज़ टी 20] Virat Kohli Come Back: विराट कोहली ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ जारी मुकाबले में फॉर्म में वापसी करते हुए 50 रन पूरे कर लिए हैं। यह इस सीजन में उनका पहला अर्धशतक है। किंग कोहली के लिए आईपीएल 2022 अभी तक अच्छा नहीं रहा था।

मगर गुजरात के खिलाफ उन्होंने अपनी फॉर्म वापस हासिल की है। विराट कोहली ने 45 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का भी लगाया।

कोहली को फॉर्म में वापसी करने के लिए इसी इनिंग की दरकार थी। इस सीजन कोहली दो बार रन आउट होने के साथ दो बार गोल्डन डक पर भी शिकार बने। कोहली के आईपीएल करियर में ऐसा पहली बार हुई है

जब वह एक सीजन में दो बार बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हों। विराट कोहली इस समय 55 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं। वहीं इस दौरान उनका साथ रजत पट्टीदार दे रहे हैं जिन्होंने 29 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा कर लिया है।

पट्टीदार की यह दूसरी आईपीएल हाफ सेंचुरी है। कप्तान फाफ डु प्लेसी का विकेट गिरने के बाद इन दोनों बल्लेबाजों ने आरसीबी की बल्लेबाजी को संभाला है। डु प्लेसी बिना खाता खोले पवेलियन लौटे उन्हें प्रदीप सांगवान ने आउट किया जो आईपीएल में तीन साल बाद वापसी कर रहे हैं।

विराट कोहली का 43वां आईपीएल अर्धशतक

विराट कोहली का यह 43वां आईपीएल अर्धशतक है। इस लीग में सबसे ज्यादा अर्धशतक लगाने के मामले में कोहली डेविड वॉर्नर (52) और शिखर धवन (46) के बाद तीसरे नंबर पर हैं।

कोहली ने जड़ा आईपीएल 2022 का सबसे धीमा अर्धशतक

कोहली ने 50 रन पूरा करने के लिए कुल 45 गेंदों का सामना किया और यह इस सीजन का सबसे धीमा अर्धशतक है। कोहली ने 50 रन पूरे करने के दौरान 6 चौके और 1 छक्का लगाया। वह अभी भी क्रीज पर मौजूद हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *