दुर्ग। सप्ताहभर से हो रही मूसलाधार बारिश के बाद शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जलभराव की स्थिति का निरीक्षण करने आज विधायक गजेंद्र यादव ने महापौर धीरज बाकलीवाल के साथ वार्ड 58 पहुँचे और स्थानीय नागरिकों से चर्चा कर समस्या का निराकरण करने निगम के अधिकारियों को निर्देशित किये।

जनता के बीच पहुंचकर उनकी समस्याओ को जानने विधायक गजेंद्र यादव एवं महापौर धीरज बाकलीवाल ने वार्ड भ्रमण किया। वार्ड 58 उरला रोड साईंनगर में प्रीति सोनी ने जलभराव की समस्या बताने पर उन्होंने स्थानीय नागरिकों के साथ कॉलोनी में जलभराव की समस्या देखे और वार्ड में स्वीकृत नाली निर्माण कार्य को जल्द ही शुरू कराने निर्देशित किये ताकि बारिश का पानी रुके नहीं और नाली के माध्यम से बाहर निकल सके।

विधायक एवं महापौर को अपने वार्ड में देखकर नागरिक भी पहुंचे और साईंनगर के अनामिका पाण्डेय, शालिनी साहू व अभिषेक गुप्ता ने उनके क्षेत्र सड़क बनाने नाली निर्माण के अभाव में होने वाली समस्याओ को दिखाया जिस पर निगम के उपअभियंता ने बताया कॉलोनी में पानी के बहाव की दिशा को व्यवस्थित करने कार्य की जानकारी दिए उन्होंने नागरिकों को बताया क्षेत्र में डबलूबीएम सड़क और नाली बनाने स्वीकृत हो चुका है।

जल्द ही निर्माण होने के बाद समस्या से निजात मिलेगा। वार्ड में रिक्त भूमि पर पानी भर गया है जिसके लिए कच्चा रास्ता बनाकर नाली के जरिये बारिश के पानी को निकाला जा रहा है। इसके अलावा कई जगह पर निर्माण कार्य के सामग्री व मलबा डंप किया गया जिससे कीड़े मकोड़े समस्या बताई जिसे तत्काल हटाने कहा। इस दौरान पार्षद कांशीराम कोसरे, पार्षद देवनारायण चंद्राकर, निगम आयुक्त लोकेश चंद्राकर, ईई दिनेश नेताम, स्वास्थ्य अधिकारी जावेद अली व निगम की टीम उपस्थित रहे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *