Indian Navy Recruitment: इंडियन नेवी एसएससी ऑफिसर भर्ती 2023 के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया गया है. इंडियन नेवी ने शॉर्ट सर्विस कमीशन के पदों के लिए भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए 08 अक्टूबर 2023 से आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख 28 अक्टूबर है. इस भर्ती में 224 पद भरे जाने हैं. इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अधिसूचना की जांच कर सकते हें. आवेदन करने वाले अभ्यर्थीjoinindiannavy.gov.in पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

आवेदन शुल्क और आयु सीमा

इंडियन नेवी एसएससी ऑफिसर भर्ती 2023 के लिए किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है. इंडियन नेवी एसएससी ऑफिसर भर्ती 2023 के लिए आयु सीमा सभी पदों के लिए अलग-अलग रखी गई.

शैक्षणिक योग्यता

इंडियन नेवी एसएससी ऑफिसर भर्ती 2023 के लिए अभ्यर्थी के पास रिलेटेड फील्ड में बीटेक की डिग्री/ बीएससी/ एमएससी डिग्री होनी चाहिए. अलग-अलग पोस्ट के लिए अलग-अलग शैक्षणिक योग्यता रखी गई है. अभ्यर्थी नोटिफिकेशन चेक कर अपने माध्यम से एजुकेशन क्वालीफिकेशन देखकर अपना आवेदन कर सकते हैं.

परीक्षा तिथि व वेतन

इंडियन नेवी एसएससी ऑफिसर भर्ती 2023 में चयनित होने वाले अभ्यर्थियों को 56110 रुपये प्रति माह दिए जाएंगे. इंडियन नेवी एसएससी ऑफिसर की रिक्ति व 2023 के लिए आवेदन करने के लिए joinindiannavy.gov.in पर जाएं. विभाग की ओर से परिक्षा तारीख बाद में जारी की जाएगी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *