झारखंड:  झारखंड प्रवास के दौरान . दुमका लोकसभा क्षेत्र सारठ विधानसभा क्षेत्र के पालाजोरी मंडल के ग्राम खेरवा ,शिमला,व पिंडरा में लोक सभा प्रत्याशी श्रीमति सीता सोरेन.के पक्ष में जनसंपर्क कर देवतुल्य जनता का अभिवादन कर 1 जून को कमल का बटन दबाकर आशीर्वाद देने का आग्रह किया। आज जगह-जगह अपनत्व भाव से हुए स्वागत, अभिनंदन से अभिभूत हुँ। झारखंड की जनता का उत्साह और उमंग भाजपा के प्रचंड जीत का प्रतीक हैं।

विधायक ललित चंद्राकर ने कहा की इंडिया गठबंधन वाले कुर्सी के लिए भोली भाली जनता के बीच भ्रामक प्रचार प्रसार कर रहे है l बोल रहे हैं भाजपा केन्द्र की सत्ता में आई तो आरक्षण समाप्त कर दिया जायेगा जो बिल्कुल तथ्यहीन है संविधान बदलने का आरोप लगाने वाले कांग्रेस ने ही सबसे अधिक संविधान में संशोधन किया है।

विधायक ने कहा की कांग्रेस और झामुमो समान विचारधारा की पार्टी है लूटो और अपनी तिज़ोरी भरो यही नीति कांग्रेस और झामुमो की है यहीं कारण है की दोनो दलों के नेता झाखण्ड में जेल की हवा खा रहे है कांग्रेस आपने शासनकाल में देश को विकास की राह में कहा तक ले गईं इस बात को सभी लोग भली भांति जानते हैं अगर उनकी मंशा साफ़ होती तो आपने शासनकाल में देश का सर्वांगिन विकास कर चुकी होती यदि प्रधान मंत्री मोदी जी व कांग्रेस के शासन काल की तुलना करे तो सब साफ़ हो जायेगा।

विधायक ने आगे कहा केन्द्र की मोदी सरकार अब दुमका का भाग्य आने वाले दिनों में बदलेगी पीएम मोदी ने सीता सोरेन के रूप में इनकी शुरुवात कर दिया है नरेन्द्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से ही देशवासियों सहित झारखंड के लोगो का कल्याण हो सकता है इस लिए आप सभी से निवेदन है की आने वाले 1 जून को 3 नम्बर कमल छाप पर बटन दबाकर श्रीमति सीता सोरेन को प्रचंड मतों से विजई बनाना है और मोदी जी के हाथ को मजबूत बनाना है यही कहने आया हूं।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से –

मंडल अध्यक्ष पिंटू हलधर जी महेन्द्र कुमार चोपड़ा जी बूथ अध्यक्ष मिहिर चंद्र डे बूथ अध्यक्ष गयानंद महतो जी राजेन्द्र मुर्मू जी अरविंद मुर्मू जी केशर,राजा मुर्मू जी संजय मिश्र जी बेदनाथ डे जी गोपाल दास जी सुकान मित्रा जी पालम कोड़ा जी अजीत महतो गौरी शंकर चार जी बारेन कुमार चार जी रंजीत कुमार डे जी राजीव कुमार डे जी उजल डे जी महावीर डे जी सुमित डे जी जलधार चार जी जितेन्द्र डे जी व बड़ी संख्या में देव तुल्य ग्रामीणजन उपस्थित रहे

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *