रायगढ़। जिले के थाना लैलूंगा के ग्राम दियागढ़ में हुई वृद्ध महिला की गोली मारकर हत्या मामले में वारदात के 24 घंटे के भीतर रायगढ़ पुलिस को आरोपी महिला सहित 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। आरोपियों से घटना में इस्तेमाल किए गए भरमार बंदूक, देशी रिवाल्वर, पल्सर बाइक सहित महत्वपूर्ण साक्ष्यों को जब्त किया गया है।

लैलूंगा पुलिस ने आरोपियों को अधेड़ महिला की षड्यंत्र रच कर हत्या करने और साक्ष्य छुपाने के अपराध में गिरफ्तार किया गया है जिसमें आरोपी महिला को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है तथा दोनों आरोपी युवकों का पुलिस रिमांड लेकर अन्य साक्ष्यों की जब्ती के पश्चात आज न्यायिक रिमांड पर भेजा जा रहा है ।

बता दें कि 17-18 मई के रात्रि करीब 2:30 बजे लैलूंगा पुलिस को ग्राम दियागढ़ में गोली चलने की जानकारी मिली जिसमें एक महिला की हत्या कर दी गई है। ग्रामीणों से मिली जानकारी पर महिला की मौत गन शॉट इंजरी से होने की आशंका पर मामले की गंभीरता को देखते हुए वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कर कंट्रोल रूम को पॉइंट देते हुए संदेहियों के हुलिए अनुसार उनकी धरपकड़ के लिए रात में ही नाकेबंदी पॉइंट लगाया गया था।

आरोपियों के घटना समय पहने कपड़े तथा आरोपियों से घटना में प्रयुक्त भरमार बंदूक को गेरवानी लक्ष्मी यादव के घर से बरामद कर जब्त किया गया है, लक्ष्मी यादव भरमार बंदूक को तोड़कर नष्ट करने का प्रयास किया था। तीनों आरोपियों को थाना लैलूंगा के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *