बिलासपुर: शहर में एक चाकूबाजी का मामला सामने आया है. दो साल पहले हुई दोस्त की हत्या का बदला लेने एक युवक पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है. जिसमें दो बाइक पर आए युवकों ने चाकू से युवक पर ताबड़तोड़ हमला किया और मौके से फरार हो गए. इस घटना में घायल युवक का सिम्स हॉस्पिटल में इलाज जारी है. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. यह मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक, तालापारा निवासी अरहान खान तैयबा चौक के पास खड़ा था. इसी दौरान दो बाइक में सवार उदय चक्रवती, कादिर, पवन और उसके साथी आए. युवकों ने अरहान को घेरकर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. इस हमले में लहूलुहान अरहान वहीं पर गिर गया. हमले के बाद आरोपी वहां से भाग निकले. इस दौरान आसपास के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया और घटना की सूचना सिविल लाइन पुलिस को दी.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला कि दो साल पहले 25 फरवरी को कुछ लोगों ने नवीन महादेवा और उदय चक्रवती पर चाकू से हमला किया. इस हमले में गंभीर रूप से घायल नवीन महादेवा की मौत हो गई. इधर घायल उदय को रायपुर रेफर किया गया था. इसी घटना का बदला लेने अरहान पर चाकू से जानलेवा हमला किया गया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *