Bhumi Pednekar Photos : बॉलीवुड में जमकर इस वक्त दिवाली का जश्न देखने को मिल रहा है। बी टाउन सेलेब्स खूब दिवाली पार्टी अरेंज कर रहे हैं जिनमें सितारे सज-धज कर पहुंच रहे हैं. शुक्रवार को भूमि पेडनेकर के घर भी दिवाली का जश्न मनाया गया।

1/5

कृति सेनन, आयुष्मान खुराना रमेश तोरानी और मनीष मल्होत्रा के बाद अब भमि पेडनेकर ने भी प्री दिवाली सेलिब्रेशन अपने घर पर अरेंज किया. जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड लुक से सारी महफिल ही लूट ली. भूमि दिवाली पार्टी के लिए काफी बोल्ड अंदाज में नजर आईं।

2/5

भूमि पेडनेकर हाल ही में शूटिंग से मुंबई लौटी हैं और शहर में आते ही वो छा गई हैं। उन्होंने अपने दोस्तों और करीबियों के लिए दिवाली पार्टी अरेंज की जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे पूरी तरह सज धज कर पहुंचे. लेकिन सारी लाइमलाइट तो अकेले भूमि ने ही लूट ली।

3/5

डार्क शेड्स का मल्टीकलर लहंगा, रंगीला सा दुपट्टा और उस बोल्ड सा ब्लाउज पहनकर जब भूमि कैमरों के सामने आए तो हर किसी का फोकस उन्हीं पर टिक गया। भूमि ने दिवाली पार्टी के लिए राजस्थानी स्टाइल का ट्रेडिशनल आउटफिट चुना जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं।

4/5

वहीं इस ड्रेस के साथ उन्होंने ज्वैलरी भी काफी एथनिक स्टाइल की चुनीं तो उनका हेयरस्टाइल भी सबसे अलग लगा. यानि ट्रेडिशनल लुक में भूमि ने पूरी तरह बोल्डनेस का तड़का लगा दिया। अब सोशल मीडिया पर हसीना का ये लुक छा गया है।

5/5

भूमि के साथ कैमरों में उनकी बहन भी कैद हो गईं जो भूमि की तरह ही काफी खूबसूरत लग रही थीं. सिल्वर कलर के लहंगे को स्लीवलेट ब्लाउज के साथ कैरी कर उन्होंने भी लाइमलाइट बंटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *