By Poornima

भिलाई

भारतीय जनता पार्टी आईटी सेल की दुर्ग संभाग स्तरीय महत्वपूर्ण बैठक दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय में संपन्न हुआ।जिसमें मुख्य अतिथि लोकसभा सांसद विजय बघेल थे।

मुख्य वक्ता आईटी सेल प्रदेश संयोजक सुनील पिल्लई, विशिष्ट अतिथियों में दुर्ग जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ,दुर्ग संभाग प्रभारी राकेश साहू, दुर्ग संभाग सह- प्रभारी प्रमोद सिंह, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य हरीश कटझरे, बस्तर संभाग प्रभारी शैलेश दीक्षित थे।

मंच संचालन दुर्ग जिला संयोजक जितेंद्र सिंह राजपूत ने किया।बैठक में उपस्थित वरिष्ठ नेताओं के द्वारा आईटी सेल की भूमिका और आईटी सेल के द्वारा आगामी दिनों में होने वाले चुनाव को लेकर कमर कस लेने का आह्वान किया।

सांसद विजय बघेल ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार स्थापित होने से पहले आईटी सेल की भूमिका हर कोई नहीं समझता था पर इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी के बदलते स्वरूप के साथ भारतीय जनता पार्टी जन जन के बीच पहुंच चुकी है। आईटी सेल के कार्य और उसकी भूमिका को लेकर सभी पदाधिकारी सजग और तत्पर है, आईटी सेल के समस्त योद्धाओं से आव्हान है कि आगामी दिनों होने वाले चुनाव को लेकर आप सभी तैयार हो जाएं।

जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने कहा कि आईटी सेल भाजपा की प्रमुख इकाइयों में से एक है और इसके कार्य लगातार क्रियान्वित रहते हैं। कोराना काल के समय आईटी सेल ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है, लॉकडाउन के दौर में भारतीय जनता पार्टी ने आईटी सेल के माध्यम से जन-जन तक अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। भाजपा के आईटी योद्धा आने वाले चुनावी युद्ध के लिए अपने सभी हथियार तैयार रखें।

आईटी सेल के प्रदेश संयोजक सुनील पिल्लई ने कहा कि आईटी सेल के कार्य सभी को प्रत्यक्ष रूप से दिखते हैं आईटी सेल की भूमिका और कार्य 24 घंटे चलते रहते हैं। वर्चुअल माध्यम से संगठनात्मक बैठक और बड़ी रैलियों के साथ डाटा एनालिसिस और बूथ सशक्तिकरण के कार्य सफलतापूर्वक पूर्ण हुए हैं। प्रदेश नेतृत्व का जो भरोसा आईटी सेल के ऊपर है उस पर सभी खरे उतर रहे हैं, आगामी समय मे आईटी सेल को उन्नत करके भाजपा को शिखर तक लेकर जाएंगे।

दुर्ग संभाग प्रभारी राकेश साहू ने कहा कि आई सेल संगठन की रीढ़ की हड्डी होती हैं।संगठन की मत्वपूर्ण भूमिका होती हैं।

दुर्ग संभाग सह-प्रभारी एवं जिला प्रभारी प्रमोद सिंह ने अपने उध्बोधन में आई टी सेल गठन के शुरुआती दिनों में कम संसाधनों के बाबजूद भी पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आदेश को अनुशासन एवं गंभीरता से सभी कार्यों को समय पर पूरा करने का प्रयास करते थे।उन्होंने ने कहा कि आई टी सेल,शोसल मीडिया हमारे प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी का बहुत ही पसन्दीदा संगठन है।उनके मार्गदर्शन में इसका सही उपयोग कर 2014 में केंद्र में बीजेपी की सरकार बनाने मे बहुत महत्वपूर्ण भूमिका थीं।
आभार दुर्ग जिला संयोजक जितेंद्र सिंह राजपूत ने किया।

बैठक में दुर्ग जिला सह संयोजक आईटी सेल विनय महोबिया, गोविंदा सोनी, भिलाई जिला आई टी सेल से राघवेंद्र पाठक,श्रीमती रीना नैय्यर, प्रशांत ताम्रकार, अखिलेश वर्मा, कनैया साहनी,जीत शर्मा बेमेतरा, कवर्धा, मानपुर – मोहला ,राजनांदगांव, बालोद, खैरागढ़- छुईखदान -गंडई जिला संयोजक सह संयोजक उपस्थित रहे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *