जशपुर। छत्तीसगढ़ में BJP नेता ने आदिवासी महिला से किया रेप, बर्थडे पार्टी से किया अगवा, जंगल मे लेजाकर दुष्कर्म… छत्तीसगढ़ के जशपुर में बीजेपी नेता के द्वारा आदिवासी महिला का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी ने घटना को तब अंजाम दिया जब महिला पड़ोस में बर्थडे कार्यक्रम में शामिल होने गई थी। इसी दौरान आरोपी ने महिला को अगवा किया और फिर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामले में आरोपी सरजू पैकरा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित महिला राष्ट्रपति के दत्तक पुत्र पहाड़ी कोरवा जनजाति से है।

जानकारी के मुताबिक, घटना बगीचा थाना क्षेत्र की है। शनिवार को महिला अपने पड़ोस में हो रहे जन्मदिन पार्टी में शामिल होने गई थी। इस दौरान कार्यक्रम स्थल में डीजे काफी जोर से बजाया जा रहा था। इसका फायदा उठाकर आरोपी ने महिला का अपहरण कर लिया और जंगल की ओर ले गया। यहां पर मारपीट कर महिला के साथ दुष्कर्म किया। महिला जब इस घटना में बेहोश हो गई तो आरोपी उसे रात में जंगल मे ही छोड़कर फरार हो गया। सुबह गांव की महिलाओं ने नग्न हालात में पीड़िता को जंगल मे पड़े देखा और उसे उठाकर उसके घर ले गई।

महिला ने अपने साथ हुए आप बीती की शिकायत अपने परिजनों से की और थाने पहुंचकर बीजेपी नेता सरजू पैकरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर बगीचा थाना में दुष्कर्म सहित अन्य धाराओ में अपराध फर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की गई। तलाशी अभियान के दौरान अरोपिका लोकेशन सरगुजा में होना पाया गया, जिसके बाद सरजू पैकरा को गिरफ्तार किया गया।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *