गोली चलने की घटना के बाद बॉलीवुड स्टार गोविंदा को इलाज के बाद अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई. उन्हें शुक्रवार को डिस्चार्ज किया गया. इस दौरान गोविंदा मीडियाकर्मियों और फैंस से रूबरू हुए. उस घटना के बारे में विस्तार से बताया. साथ ही अपना हालचाल भी दिया. चलिए बताते हैं आखिर गोविंदा ने गोलीकांड पर क्या कहा

यह घटना कैसे हुई सवाल किया गया तो मुस्कुराते हुए एक्टर गोविंदा ने रिएक्ट किया. वह बोले, बंदूक गिरी और चल पड़ी. अस्‍पताल से छुट्टी मिलने के बाद गोविंदा ने बाहर आकर मीडिया से बात की.  व्हीलचेयर पर बैठे अभिनेता ने अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा किया.

गोविंदा ने कहा, “मैं देश के सभी लोगों को उनके प्यार, प्रार्थनाओं और सपोर्ट के लिए धन्यवाद देता हूं, मैं प्रशासन, पुलिस और माननीय शिंदे जी को खास तौर पर शुक्रिया कहना चाहता हूं. आप सभी के प्‍यार और आशीर्वाद ने मुझे बचाया है. आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. जय माता दी.”

गोली चलने की घटना के बारे में भी बोले चीची

गोविंदा ने गोली चलने की घटना पर कहा, ” यह एक गहरी चोट थी और जब यह लगी तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ. ऐसा लगा जैसे कुछ हो गया हो. मैं कोलकाता में एक शो के लिए जा रहा था और सुबह करीब 5 बजे.. वो गिरी और चल पड़ी..मैं दंग रह गया और फिर मैंने खून का फव्वारा निकलता देखा.”

क्या क्या पता चला

उन्होंने बताया कि इसके बाद उन्‍हें अस्पताल लाया गया. ये हादसा तब हुआ जब गोविंदा अपनी बंदूक साफ कर रहे थे. तभी मिस फायर हुआ और गोविंदा को गोली लग गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी बंदूक के लॉक का एक छोटा सा हिस्सा टूटा हुआ था, जिसकी वजह से गलती से गोली चल गई. घटना के समय बंदूक में 6 गोलियां लोड थीं. गोली उनके पैर पर लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत जुहू के अस्पताल पहुंचाया गया.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *