रायपुर : रायपुर के नवनिर्वाचित सांसद बृजमोहन अग्रवाल भाटापारा और बलौदा बाजार में मतदाता अभिनंदन एवं आभार सम्मेलन के जरिए क्षेत्र वासियों और पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। अपने संबोधन में बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि, पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं और क्षेत्र की जनता के प्यार और स्नेह का ही परिणाम है कि, लोकसभा चुनाव में रायपुर में भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर से प्रचंड जीत हासिल की है और देश में राजधानी का नाम रौशन किया है।

जिसके लिए मैं क्षेत्रवासियों, पार्टी कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और शुभ चिंतकों के अथक प्रयासों को नमन करते हुए हृदय से आभार व्यक्त करता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि, क्षेत्र की जनता ने मुझ पर भरोसा जताया है और मैं इस भरोसे को टूटने नहीं दूंगा, भाटापारा और बलौदा बाजार के विकास के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।

श्री अग्रवाल ने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी नगरीय निकाय और पंचायत चुनाव के लिए अभी से तैयारी शुरू करने के निर्देश दिए। जिससे जीत का सिलसिला लगातार चलता रहे। जिसके लिए कार्यकर्ताओं को जनता के बीच में जाकर उन्हें भाजपा सरकार द्वारा किए गए कार्यों और प्रस्तावित कार्य योजनाओं की जानकारी देनी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने गरीबों के लिए 18 लाख आवास को हरी झंडी दे दी है जिसका लाभ सभी वर्गों को मिलेगा।

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव में दुष्प्रचार किया था कि, भारतीय जनता पार्टी की सरकार आने पर संविधान को बदल दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने महिलाओं को साल का एक लाख रुपए देने का झूठा वादा किया था। अब यह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी है कि वह कांग्रेस के झूठे वादों और दुष्प्रचार की पोल खोलें और भाजपा के कार्यों को जनता के सामने रखें।

कार्यक्रम में मंत्री टंक राम वर्मा जी, मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल, पूर्व विधायक शिव रतन शर्मा, अशोक बजाज, श्रीमती लक्ष्मी साहू, सनम जांगड़े, करन कश्यप समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी और वरिष्ठ जन उपस्थित रहे। बृजमोहन अग्रवाल ने कृषि महाविद्यालय और वन विभाग को मिलकर भाटापारा में एक लाख पौधे लगाने के निर्देश दिए बृजमोहन अग्रवाल ने इस अवसर पर कृषि महाविद्यालय भाटापारा और शासकीय कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय बलौदा बाजार में “एक पेड़ मां के नाम” अभियान के तहत अपनी माता जी की स्मृति में पौधारोपण भी किया। बृजमोहन अग्रवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के “एक पेड़ मां के नाम” अभियान में तेजी लाने के लिए कृषि महाविद्यालय और वन विभाग को भाटापारा में एक लाख पौधे लगाने के निर्देश दिए हैं।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *