कवर्धा। जिले में हुए एक शख्स की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और जीजा गिरफ्तार कर लिया है, बताया जा रहा है कि पत्नी और जीजा के बीच अवैध प्रेम संबंध चल रहा था. इस बात को लेकर पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ. उसके बाद पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, कबीरधाम जिले के कुकदूर थाना क्षेत्र निवासी रामजी बैगा मानसिक से कमजोर था और रात में घर से बिना बताए निकल गया था. जिसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. तलाशी के दौरान पुलिस को 1 सितंबर को ठेंगाटोला खार धमना नदी में रामजी बैगा की सड़ी गली लाश पानी में तैरते हुए मिली थी. मृतक के शरीर को गमछे में पत्थर डालकर शव को दबाने की कोशिश किया गया था.

आपको बता दें कि, पत्नी और जीजा के बीच प्रेम संबंध था. दोनों के प्रेम के बीच रोड़ा बन रहे पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी मंती बाई और जीजा बिसराम बैगा दोनों मिलकर रामजी बैगा को मौत के घात उतार दिया था और सबूत छुपाने के लिए धमना नदी में गमछा में पत्थर लादकर भाग गए थे. फ़िलहाल, मामले में पुलिस ने जीजा बिसराम बैगा और मंती बाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *