रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पति ने टंगिया से पत्नी का गला काट दिया। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अगले दिन सोमवार सुबह पड़ोसियों ने दोनों के शव देखे तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मामला घरघोड़ा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, कुडुमकेला नवाडीह निवासी पंचनाम मांझी (40) अपनी पत्नी धरमकुमारी मांझी (34) और 12 व 5 साल के 2 बच्चों के साथ रहता था। जबकि उसकी मां पड़ोस में रहती है। रविवार रात दोनों बच्चे अपनी दादी के पास सोने के लिए गए थे।

बिस्तर पर पत्नी का खून से लथपथ पड़ा था शव

सोमवार सुबह जब काफी देर तक पंचनाम के घर का दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसी छत पर गए और वहां से नीचे जाकर देखा। अंदर कमरे में बिस्तर पर धरमकुमारी मांझी का शव खून से लथपथ पड़ा था। वहीं पंचनाम का शव बगल में ही म्यार से फंदे पर लटका हुआ था। पुलिस इसे लेकर आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि, पंचराम मांझी की दिमागी हालत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं थी। वो शराब भी अधिक पी रहा था। पत्नी की उसने किन कारणों से हत्या करने के बाद अपनी जान दी, इसका पता नहीं चल सका है।

पहले भी सुसाइड की कोशिश

धरमजयगढ़ एसडीओपी सिद्धांत तिवारी ने बताया कि, पंचराम ने पहले भी किसी कारण से सुसाइड करने की कोशिश की थी। तब उसे बचा लिया गया था। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि, सोते समय पत्नी पर पंचराम ने हमला किया है। टंगिया जब्त कर फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *