जांजगीर चांपा । मालखरौदा थाना क्षेत्र के मुक्ता गांव में घर में सो रहे पति- पत्नी की धारदार हथियार से अज्ञात बदमाशों के द्वारा हमला कर हत्या की गई है. मौके पर पुलिस के टीम पहुंची है और मामले की जांच कर रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक जांजगीर-चांपा जिले में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. मालखरौदा इलाके के मुक्ता इलाके में अज्ञात शख्स ने पति और पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है.

घटना मंगलवार देर रात को हुई. गांव के रहने वाले मगन गबेल और उसकी पत्नी का शव संदिग्ध परिस्थियों में घर में मिला है. घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई.फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है.

थाना प्रभारी राजेश पटेल के अनुसार, मगन गबेल और उसकी पत्नी बुधवार बाई गबेल घर में सो रहे थे. इसी दौरान अज्ञात बदमाशों के द्वारा घर में घुसकर धारदार हथियार से गर्दन और सिर पर हमला कर हत्या कर दी गई है. फिलहाल, मामले की जांच पुलिस कर रही है। डॉग स्क्वायड के साथ ही फोरेंसिक टीम को भी बुलाई गई है.आस-पास के लोगों से पुलिस पूछताछ कर मामले की जांच पुलिस कर रही है.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *