कवर्धा । छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में एक महिला की दो युवकों ने फिल्मी स्टाइल में हत्या कर दी है। खास बात ये है कि, हत्या करने से पहले आरोपियों ने दृश्यम फिल्म को कई बार देखा और उसी स्टाइल में सबूत छुपाने की कोशिश भी की। आरोपियों ने हत्या के बाद सबूत छुपाने के लिए मृतिका के स्कूटी और शव को अलग -अलग स्थानों में ठिकाना लगा दिया था। बताया जा रहा है कि, आरोपीयों में एक युवक महिला का पति था वहीं दूसरा उसका मौजूदा प्रेमी है। दोनों ने मिलकर 19 जुलाई को घानीखुटा घाट के जंगल में ले जाकर महिला की साड़ी से गलाघोट कर हत्या कर दी थी और लाश को वहीं दफना दिया था।

पुलिस के अनुसार, 22 जुलाई को कल्याणपुर निवासी रामखेलावन साहू ने सहसपुर लोहारा थाना में ग्वालिन बाई साहू नाम की महिला की गुमशुदगी का रिपोर्ट दर्ज कराया और बताया कि, वह 18 जुलाई की सुबह से घर से निकली है और वापस नहीं आई है।‌ इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलाश में जुटी। पुलिस को पता चला कि महिला के पति के लोकेश साहू ने तीन साल पहले ही उसे छोड़ दिया था जिसके बाद वह राजाराम साहू के साथ रहने लगी थी। पुलिस ने उसके पति को थाना बुलाकर कड़ाई से पूछताछ की। जिसमें पूरे मामले का खुलासा हुआ।

अलग-अलग जगहों में छिपाया था स्कूटी और मोबाइल

बताया जा रहा है कि, मृतिका के पति लोकेश साहू और प्रेमी राजाराम साहू महिला से तंग आकर एक महिने से मारने की प्लानिंग कर रहे थे। इस बीच दोनों ने कई बार दृश्यम फिल्म भी देखी है। वहीं से आईडिया लेकर दोनों ने 19 जुलाई को महिला की गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया।‌ जिसके बाद को शव वहीं दफना कर स्कूटी कहीं और तो मोबाइल कहीं और अलग-अलग जगहों में ठिकाना लगा दिया था। पुलिस ने मृतिका की स्कूटी कर्रानाला बेराज से बरामद किया। फिलहाल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *