Nita Ambani and Tina Ambani:  मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी में कैसा रिश्ता है. अक्सर लोग ये सवाल करते हैं. चलिए आपको बताते हैं कि दोनों के बीच कैसा बॉन्ड है. दोनों की कौन सी बातें इन्हें एक दूसरे से अलग बनाती हैं.

अंबानी खानदान

1/8

अंबानी खानदान

एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी हैं. अंबानी परिवार का कारोबार विदेश तक फैला है. चलिए आपको इस फैमिली की दोनों बहुओं से मिलवाते हैं. ये हैं नीता अंबानी और टीना अंबानी. धीरूभाई अंबानी के दो बेटे हैं मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी. मुकेश अंबानी परिवार के बड़े और बिजनेस जगत के सुपरस्टार हैं. वहीं अनिल अंबानी भी फैमिली बिजनेस से जुड़े हुए हैं. हालांकि इन्होंने अपने करियर में काफी उतार-चढ़ाव भी देखे हैं.

मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की पत्नी

2/8

मुकेश अंबानी और अनिल अंबानी की पत्नी

मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी से शादी की तो अनिल अंबानी ने एक्ट्रेस टीना मुनीम से. दोनों भाईयों की शादी को कई साल बीत गए हैं. इनकी बहूएं भी आ गई हैं. आज भी लोग ये जानने को आतुर रहते हैं कि आखिर दोनों के बीच रिश्ता कैसा है. तो चलिए नीता अंबानी और टीना अंबानी के रिश्ते से रूबरू करवाते हैं.

नीता अंबानी vs टीना अंबानी

3/8

नीता अंबानी vs टीना अंबानी

नीता अंबानी हो टीना अंबानी, दोनों की निजी जिंदगी काफी ज्यादा लोगों के सामने कभी नहीं आई हैं. दोनों ही अपनी पर्सनल लाइफ को बयां करना पसंद नहीं करती हैं. बहुत ही कम मौके हुए हैं जब इनकी बातें सामने आती हो. हाल में ही अनंत अंबानी के शादी के फंक्शन के चलते पूरा परिवार छाया रहा.

सेलिब्रिटीज स्टेट्स

5/8

सेलिब्रिटीज स्टेट्स

सभी जानते हैं अंबानी परिवार की छोटी बहू टीना शादी से पहले एक्ट्रेस थीं. वह अंबानी खानदान की ऐसी बहू हैं जिनका लेना-देना फिल्मों से रहा. वहीं 60 साल की नीता अंबानी शादी से पहले टीचर हुआ करती थीं. वहीं उनकी बहन तो आज भी टीचर हैं.

नीता अंबानी-टीना अंबानी का करियर व उपलब्धियां

6/8

नीता अंबानी-टीना अंबानी का करियर व उपलब्धियां

अनिल अंबानी से शादी के बाद टीना मुनीम ने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया. वह फिर कभी फिल्मों में नहीं आईं. लेकिन उन्होंने पति के बिजनेस में हाथ बंटाया. वह आज के समय में कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल के बिजनेस को देखती हैं. साथ ही कई फाउंडेशन से भी जुड़ी हैं. वहीं नीता अंबानी धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल की संस्थापक और चेयरपर्सन हैं. फोर्ब्स ने उन्हें एक बार एशिया की सबसे प्रभावशाली महिला बिजनेस लीडर के रूप में चुना था. इतना ही नहीं, नीता अंबानी अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति की सदस्य बनने वाली भारत की पहली महिला भी हैं.

नीता अंबानी और टीना अंबानी का स्टाइल

7/8

नीता अंबानी और टीना अंबानी का स्टाइल

टीना अंबानी का इंडस्ट्री से कनेक्शन रहा है. 67 साल की उम्र में भी उनका कोई जवाब नहीं है. वह सिंपल और खूबसूत अवतार में ही नजर आती हैं. वहीं बात नीता अंबानी की हो तो वह काफी स्टाइलिश हैं. उनका फैशन सेंस गजब का है. वह साड़ी पहने या लहंगा सबकुछ काफी कीमती और डिफरेंट होता है. अनंत की शादी हो या अब ओलंपिक का मौका, वह हर तरफ छाई रहती हैं.

ऐसा है दोनों में रिश्ता

8/8

ऐसा है दोनों में रिश्ता

नीता अंबानी और टीना अंबानी के बीच अच्छा खासा रिश्ता है. कई बार टीना अंबानी ने जेठ-जेठानी के साथ फोटो शेयर कर प्यारा सा कैप्शन लिखा है. इससे समझ आता है कि दोनों परिवारों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड है. शादी हो या ब्याह, सब साथ में दिखते हैं. एक दूसरे की मदद करते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *