सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में होटलकर्मी ने आपसी विवाद में 60 साल के बुजुर्ग को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। बताया जा रहा है कि दोनों ने साथ बैठकर शराब पी, इसके बाद लड़ाई हो गई। अधिक पीटने से बुजुर्ग की जान चली गई। पूरा मामला प्रतापपुर थाना क्षेत्र के न्यू बस स्टैंड का मामला है। मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात होटल में काम करने वाले बजरंगी कुशवाहा ने ग्राम टुकुडांड निवासी रामदास (60) को पीट-पीटकर घायल कर दिया। बुजुर्ग को गंभीर अवस्था में प्रतापपुर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

प्रतापपुर पुलिस ने बताया कि प्रार्थी अनिल कुमार की रिपोर्ट पर 302 का मामला दर्ज कर मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापेमारी की गई। बिहार निवासी आरोपी बजरंगी कुशवाहा (40) को घेराबंदी कर पकड़ा गया। पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया।

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से कोर्ट ने आरोपी को जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी प्रतापपुर लक्ष्मण सिंह धुर्वे, SI विवेक खलखो, ASI हीरालाल साहू, प्रधान आरक्षक रजनीश त्रिपाठी, रामाधीन श्यामले, राहुल गुप्ता, भूपेन्द्र पोर्ते, आरक्षक अवधेश कुशवाहा, अपील चौधरी, भीमेश आर्मो, मंगलेश्वर, निशांत, अभिमन्यू पैंकरा, महेश्वर सिंह सक्रिय रहे।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *