कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में खौफनाक घटना सामने आई है। यहां एक सौतेले पिता ने दरींदगी की सारी हदें पार कर दी। सौतेले पिता ने चार साल के मासूम को एक कमरे में बंद कर जमीन पर पटक पटक कर मार डाला। घटना की सूचना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के अनुसार उरगा थाना क्षेत्र के अंतर्गत पहरीपारा गांव निवासी मंजीत कुर्रे ने 4 साल के मासूम की हत्या कर दी। घटना शनिवार आधीरात की बताई जा रही है। शनिवार की रात आरोपी मंजीत कुर्रे गांव के पास ही रावण दहन देखने गया हुआ था, रात लगभग 12:30 में शराब के नशे में घर पहुंचा। और उसकी पत्नी रामशिला को कमरे से बाहर निकाल फिर सो रहे मासूम बच्चे को उठाकर पटक पटक कर मार डाला। मां इस दौरान बार-बार बच्चों को छोड़ने के लिए विनती करते रही। चीख-पुकार मचाने लगी। इस दौरान घर के बाहर दुर्गा पंडाल में मौजूद कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे। लेकिन तब तक मासूम की मौत हो चुकी थी।

कुछ माह पहले की थी रामशिला से शादी

पुलिस ने बताया कि मंजीत कुर्रे ने कटघोरा निवासी रामशिला से कुछ माह पहले प्रेम विवाह किया था। रामशिला पहले से शादीशुदा थी, उसके पति ने उसे छोड़ दिया था। रामशिला का अपने पहले पति से एक 4 साल का बच्चा, जिसका नाम बिहान था। मंजीत कुर्रे और रामशिला ने प्रेम विवाह किया और रामशिला ने अपने बच्चे को साथ रखा हुआ था। बिहान को उसकी मां बेहद प्यार करती थी और अपने साथ ही रखना चाहती थी, लेकिन मंजीत को यह पसंद नहीं था। वह चाहता था कि बच्चे को रामशिला उसके दादा-दादी के पास छोड़ दे। बहरहाल घटना के बाद पुलिस ने आरोपी मंजित कुर्रे को गिरफ्तार कर लिया है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *