कांकेर। कांकेर जिले में एक साल से जिला बदर, गांजा और नशीली दवाइयों का कारोबार करने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश उमाशंकर श्रीवास्तव के कब्जे से 209 पैकेट गांजा और 28 स्ट्रिप नशे के लिए उपयोग की जाने वाली दवाइयां बरामद करने में पुलिस को सफलता मिली है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।मिली जानकारी के अनुसार, डिस्ट्रीक मजिसट्रेट ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश उमाशंकर श्रीवास्तव को 28 अक्टूबर 2022 को एक साल के लिए जिला कांकेर और आस-पास के इलाकों से जिला बदर किया था।

बावजूद इसके वह कांकेर में अपने घर के सामने नशीली दवाइयां और गांजा रखकर बिक्री कर रहा था।पुलिस ने आरोपी को भेजा जेलजैसे ही पुलिस को इसकी जानकारी मिली, पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाश धर दबोचा। उसके पास से 209 पैकेट गांजा और 28 स्ट्रिप न नशीली दवाइयां भी जप्त किया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी उमाशंकर श्रीवास्तव (58 वर्ष), पिता दुर्गा प्रसाद श्रीवास्तव को गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया।

थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि, गिरफ्तार आरोपी के घर के पास लगे कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। गांजा और नशीली दवाइयां लेने वाले व्यक्तियों की पहचान की जा रही है। वहीं आरोपी को गांजा बेचने में सहायता करने वाले उसके पारिवारिक सदस्यों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *