रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में पिकअप चालक पर उसके ही साथी खलासी ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में ड्राइवर की मौत हो गई। घटना एसएस ऑक्सीजन प्लांट के लेबर कॉलोनी में हुई। मामला पूंजीपथरा थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि ग्राम देलारी में संचालित एसएस आक्सीजन प्लांट में विरेन्द्र खम्हारी (26) पिकअप चलाने का काम करता था। बीती रात उसका हेल्पर साथी सूरज राठिया (20) साल के साथ रुपए लेनदेन की बात को लेकर विवाद हो गया।

इस दौरान सूरज ने पास रखी कुल्हाड़ी से विरेन्द्र के सिर और शरीर पर हमला कर दिया। घटना के बाद आसपास रहने वाले अन्य मजदूरों ने विरेन्द्र को इलाज के लिए अस्पताल ले गए, लेकिन तब उसकी मौत हो गई थी।

मृतक के साथियों ने बताया कि लुकापारा सरिया निवासी विरेन्द्र और आमगांव निवासी सूरज लेबर काॅलोनी में अलग अलग क्वार्टर में रहते थे। रात में उसके चिल्लाने की आवाज आई, तब आसपास रहने वाले लोग उसके क्वार्टर तक पहुंचे। सूरज हाथ में कुल्हाड़ी लेकर भाग रहा था और विरेन्द्र लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था।

पुलिस हिरासत में आरोपी
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद मामले की सूचना मिलते ही आरोपी की तालाश शुरू कर दी गई। आरोपी मौके पर नहीं था। बाद में जब फरार आरोपी सूरज अपना सामान लेने लेबर काॅलोनी के क्वार्टर पहुंचा तो घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *