नई दिल्ली. अगर आप प्राइवेट सेक्टर के एचडीएफसी बैंक (HDFC Bank) के ग्राहक है तो ये खबर आपके लिए है. दरअसल, एचडीएफसी बैंक की कुछ सर्विस आज रात काम नहीं करेगी. बैंक ने अपने ग्राहकों को जानकारी दी है कि 25 मई को एक तय पीरियड के लिए नेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग काम नहीं करेगा.

एचडीएफसी बैंक की ओर से ग्राहकों को भेजे गए एसएमएस के मुताबिक, एचडीएफसी बैंक नेटबैंकिंग और मोबाइल बैंकिंग ऐप पर कुछ ट्रांजैक्शन 25 मई की सुबह 3:30-6:30 बजे तक नहीं मिलेगी. बैंक की वेबसाइट के अनुसार अकाउंट, डिपॉजिट्स, फंड ट्रांसफर (NEFT, IMPS, RTGS और बैंक ट्रांसफर), ऑनलाइन पेमेंट जैसे कुछ ट्रांजैक्शन 25 मई, 2024 को सुबह 03:30 बजे से सुबह 06:30 बजे तक नहीं मिलेगी. एचडीएफसी बैंक के ग्राहक यूपीआई के जरिए पेमेंट नहीं कर पाएंगे.

Swiggy HDFC Bank Credit Card के यूजर्स के लिए खुशखबरी

अगर आप स्विगी एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड (Swiggy HDFC Bank Credit Card) के यूजर्स हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. अब इस क्रेडिट कार्ड के कैशबैक स्ट्रक्चर को संशोधित किया गया है. यह बदलाव 21 जून, 2024 से प्रभावी होंगे. 21 जून से अर्न कोई भी कैशबैक स्विगी मनी (Swiggy Money) के बजाय क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट में दिखाई देगा. इसका मतलब है कि कैशबैक अगले महीने के स्टेटमेंट बैलेंस को कम कर देगा. इस तरह से आपके बिल में कमी आ जाएगी.

एचडीएफसी बैंक लाया वर्चुअल क्रेडिट कार्ड

हाल ही में एचडीएफसी बैंक ने एक डिजिटल क्रेडिट कार्ड पिक्सल प्ले (HDFC Pixel Play Credit Card) लॉन्च किया है. इस कार्ड में यूजर्स को कई फायदे मिलेंगे. ग्राहक अपनी लाइफस्टाइल के हिसाब से इस कार्ड के फायदे उठा सकते हैं. बिलिंग साइकिल की डेट सेट करने से लेकर आप इस कार्ड के डिजाइन तक को चुन सकते हैं. वहीं अपनी पसंदीदा मर्चेंट को सेलेक्ट कर सकते हैं और कैशबैक पा सकते हैं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *