गुरचरण सिंह होरा

Raipur [ NewsT20 ] | लगभग 10 दिनों की जद्दोजहद के बाद आखिरकार “गुरचरण सिंह होरा” ने छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ के महासचिव पद से इस्तीफा दे दिया है । हालांकि उन्होंने कहा है कि वे अपने स्वास्थ्यगत कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं , लेकिन सत्ता के गलियारों में चल रही चर्चा के अनुसार 10 दिन पहले केबल व्यवसाय को लेकर हुई किसी केबल कारोबारी के साथ हुई कहा सुनी के दौरान उन्होंने जिस तरह मुख्यमंत्री और अन्य मंत्रियों व विधायकों के नाम लेकर बातें कही थी, वह उनके लिए गले की फांस बन गया और आखिरकार उन्हें ओलंपिक संघ के महासचिव पद से हाथ धोना पड़ा।

गुरचरण सिंह होरा ने कहा कि वायरल ऑडियो में उनकी आवाज नहीं है, उन्होंने यह भी कहा कि मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है ।

होरा पर भाजपाईयों से भी सम्बन्ध होने का आरोप

चर्चा यह भी है कि पूरा मामला केबल व्यवसाय से जुड़ा हुआ है , रायपुर के लगभग सभी विधायक पहले भी गुरचरण सिंह होरा के खिलाफ थे , उन पर उनके भाजपाइयों के साथ अच्छे संबंध होने के भी आरोप लगते रहे हैं । गुरचरण सिंह होरा के इस्तीफे के बाद उनके व्यवसायिक विरोधी काफी खुश नजर आ रहे हैं । अब चर्चा यह भी है कि छत्तीसगढ़ ओलंपिक संघ का नया महासचिव कौन बनेगा ..?

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *