धमतरी / कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी के निर्देशानुसार और जिला आबकारी अधिकारी ए.के. सिंह के मार्गदर्शन में आबकारी विभाग की टीम के द्वारा अवैध मदिरा विनिर्माण, धारण, परिवहन तथा विक्रय के विरुद्ध लगातार छापामारी की कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान कुल 06 अजमानतीय प्रकरणों में 06 आरोपियों को जेल दाखिला करते हुए उनसे कुल 47.3 लीटर मदिरा बरामद की गई।

जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि इनमें बाजारपारा नगरी के सौराज लहरे से 16 लीटर महुआ शराब, बेहधपारा डांेगरडुला के काशीराम यादव से 06 लीटर महुआ शराब, ग्राम कोपेडीह थाना भखारा के नम्मू राम बंजारे से 06 लीटर महुआ शराब, पीपरछेड़ी स्थित बाबा ढाबा के संचालक आकाश देशमुख से 5.4 बल्क लीटर देशी मदिरा प्लेन, धमतरी के सारंगपुरी के सोनसाय बारले से 5.4 बल्क लीटर देशी मदिरा प्लेन और नयापारा कुकरेल के राकेश यादव से 8.5 लीटर महुआ शराब बरामद शामिल है।

सभी आरोपियों के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर आबकारी अधिनियम की धारा 34(2), 59(क) के तहत् उन्हें जेल दाखिल किया गया। जिला आबकारी अधिकारी ने बताया कि आबकारी टीम धमतरी द्वारा अवैध मदिरा का विनिर्माण, धारण, परिवहन, विक्रय और भण्डारण के विरुद्ध लगातार रात्रि गश्त, वाहन चेकिंग और छापामारी की जा रही है।

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *