NHAI Recruitment 2024: भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (NHAI) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का मन बना रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका है. जिन उम्मीदवारों के पास इन पदों से संबंधित योग्यता है, वे एनएचएआई की आधिकारिक वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. एनएचएआई ने इस भर्ती के माध्यम से मैनेजर के पदों के लिए वैकेंसी निकाली है.

एनएचएआई के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन करने पर विचार कर रहे हैं, वे 4 नबंवर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए मैनेजर बनने का बढ़िया अवसर मिल रहे है. जो कोई भी आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे नीचे दिए गए बातों को गौर से पढ़ें.

एनएचएआई में नौकरी पाने की योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उनके पास किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से डिग्री होनी चाहिए. साथ ही प्रशासन/स्थापना/मानव संसाधन/कार्मिक प्रबंधन में चार साल का अनुभव होना चाहिए. तभी वे इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य माने जाएंगे.

एनएचएआई में नौकरी पाने की आयु सीमा

उम्मीदवारों की आयु एनएचएआई भर्ती 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार 56 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

एनएचएआई में चयन होने पर मिलने वाली सैलरी

एनएचएआई भर्ती 2024 में चयनित उम्मीदवारों को सैलरी के तौर पर ग्रेड पे 6600 के तहत 15600 रुपये से 39100 रुपये भुगतान किया जाएगा. साथ ही अन्य भत्ते भी दिए जाएंगे.

यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

NHAI Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
NHAI Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

एनएचएआई भर्ती के लिए अन्य जानकारी

ऑनलाइन आवेदन फॉर्म जमा करने के बाद उम्मीदवार को ऑनलाइन आवेदन फॉर्म का प्रिंट निकालकर और सभी संबंधित डॉक्यूमेंट्स को सत्यापित करके नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा.
डीजीएम (एचआर/एडमिन.)-III,
भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण,
प्लॉट नंबर जी5-&6, सेक्टर-10, द्वारका, नई दिल्ली-11007

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *