OIL India Recruitment 2024: ऑयल इंडिया लिमिटेड (OIL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने का बना रहे हैं, तो आपके लिए बढ़िया मौका है. इसके लिए ऑयल इंडिया ने इलेक्ट्रीशियन, मैकेनिक (एसी और आर) और  एसोसिएट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. जो कोई भी इन पदों के लिए आवेदन करने का मन बना रहे हैं, तो ऑयल इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट oil-india.com पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

ऑयल इंडिया के इस भर्ती के माध्यम से कुल 40 पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आप भी ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे 21 अक्टूबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. आवेदन करने से पहले उम्मीदवार नीचे दिए गए सभी बातों को गौर से पढ़ें.

ऑयल इंडिया में भरे जाने वाले पद

इलेक्ट्रीशियन: 18 पद
मैकेनिक (एसी और आर): 2 पद
एसोसिएट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल): 20 पद

ऑयल इंडिया में नौकरी पाने की क्या है आयु सीमा

जनरल कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 35 वर्ष
ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 38 वर्ष
एससी/एसटी कैटेगरी वालों के लिए आयुसीमा: 20 वर्ष से 40 वर्ष

ऑयल इंडिया में चयन होने पर मिलेगी सैलरी

चयनित उम्मीदवारों को मंथली सैलरी के रूप में आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार एक निश्चित और एक परिवर्तनीय पारिश्रमिक भुगतान किया जाएगा.

ऑयल इंडिया में ऐसे होगा चयन 

ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन वॉक-इन प्रैक्टिकल/स्किल टेस्ट और व्यक्तिगत मूल्यांकन के माध्यम से की जाएगी. इस प्रक्रिया के लिए किसी भी उम्मीदवार को यात्रा भत्ता (टीए/डीए) नहीं दिया जाएगा.

यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन

OIL India Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
OIL India Recruitment 2024 नोटिफिकेशन

ऑयल इंडिया के लिए अन्य जानकारी

जो कोई भी ऑयल इंडिया के इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे हैं, उन्हें वॉक-इन इंटरव्यू के लिए निम्नलिखित तिथियों पर ऑयल इंडिया के कर्मचारी कल्याण कार्यालय, नेहरू मैदान, दुलियाजान में उपस्थित होना होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *