Indian OIL Recruitment 2024: इंडियन ऑयल कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IOCL) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश रखने वाले उम्मीदवारों के लिए बढ़िया अवसर है. इसके लिए इंडियन ऑयल ने विभिन्न विषयों में विजिटिंग स्पेशलिस्ट और शिफ्ट ड्यूटी डॉक्टर को पदों के लिए भर्तियां निकाली है. जो भी उम्मीदवार इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, वे इंडियन ऑयल की आधिकारिक वेबसाइट iocl.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इंडियन ऑयल के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

इंडियन ऑयल के इस भर्ती के लिए जो भी आवेदन करने का मन बना रहे हैं, वे 21 अगस्त तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से विजिटिंग स्पेशलिस्ट और शिफ्ट ड्यूटी डॉक्टर के पदों पर बहाली की जाने वाली है. अगर आपका भी इंडियन ऑयल में काम करने की चाहत हैं, तो सबसे पहले नीचे दिए गए इन बातों को गौर से पढ़ें.

इंडियन ऑयल में नौकरी पाने की योग्यता

विजिटिंग स्पेशलिस्ट (रेडियोलॉजी): उम्मीदवारों के पास किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से रेडियोलॉजी में पोस्ट ग्रेजुएट डिग्री होनी चाहिए.
विजिटिंग स्पेशलिस्ट (पीडियाट्रिशियन): उम्मीदवारों के पास पीडियाट्रिक्स में पोस्ट ग्रेजुएट की डिग्री होनी चाहिए.
शिफ्ट ड्यूटी डॉक्टर: उम्मीदवारों के पास एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए. इसके साथ ही इंटर्नशिप पूरी होनी चाहिए और मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया में पंजीकरण होना चाहिए.

इंडियन ऑयल में आवेदन करने की आयुसीमा

इंडियन ऑयल के इस भर्ती के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन कर रहे हैं, उनकी आयुसीमा आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए अनुसार होनी चाहिए.

इंडियन ऑयल में ऐसे मिलती है नौकरी

इंडियन ऑयल भर्ती 2024 के लिए जो भी उम्मीदवार आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनका चयन वॉक-इन इंटरव्यू के जरिए आयोजित की जाएगी. उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में भाग लेने के लिए कोई टीए/डीए नहीं मिलेगा. समिति देर से प्रवेश की अनुमति नहीं देगी.
यहां देखें आवेदन लिंक और नोटिफिकेशन
Indian OIL Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक
Indian OIL Recruitment 2024 Notification

इंडियन ऑयल भर्ती 2024 के लिए अन्य जानकारी

इंडियन ऑयल भर्ती 2024 की आधिकारिक नोटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवारों को इंटरव्यू के लिए नीचे दिए गए स्थान पर उपस्थित होना होगा.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *