Bank of India Recruitment 2024: बैंक ऑफ इंडिया (BOI) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे उम्मीदवारों के लिए एक शानदार अवसर है. इसके लिए बैंक ऑफ इंडिया (BOI) ने अटेंडेंट और फाइनेंशियल लिटरेसी काउंसलर के पदों के लिए भर्तियां निकाली है. अगर आप 10वीं पास हैं और इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक एवं योग्य हैं, तो बैंक ऑफ इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट bankofindia.co.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं. बैंक के इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए के लिए जो कोई भी आवेदन कर रहे हैं, वे 21 सितंबर तक या उससे पहले अप्लाई कर सकते हैं. इस भर्ती के माध्यम से अटेंडेंट और फाइनेंशियल लिटरेसी काउंसलर के पदों पर बहाली की जाएगी. अगर आप भी आवेदन करने की सोच रहे हैं, तो नीचे दिए गए तमाम खास बातों को ध्यान से पढ़ें.

बैंक ऑफ इंडिया में आवेदन करने की क्या है आयु सीमा

बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए जो कोई भी अप्लाई कर रहे हैं, उनकी न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष और अधिकतम आयु सीमा 63 वर्ष होनी चाहिए.

बैंक ऑफ इंडिया में नौकरी पाने की योग्यता

उम्मीदवार जो भी इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनके पास आधिकारिक नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

बैंक ऑफ इंडिया में चयन होने पर मिलेगी सैलरी

बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के तहत जिस किसी भी उम्मीदवार का चयन होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर निम्नलिखित भुगतान किया जाएगा.
Bank Of India Salary

बैंक ऑफ इंडिया में ऐसे होगा सेलेक्शन

जो कोई भी उम्मीदवार बैंक ऑफ इंडिया भर्ती 2024 के लिए आवेदन कर रहे हैं, उनका चयन समिति के जरिए आयोजित इंटरव्यू के आधार पर की जाएगी.

यहां देखें नोटिफिकेशन और आवेदन लिंक

Bank of India Recruitment 2024 नोटिफिकेशन
Bank of India Recruitment 2024 के लिए अप्लाई करने का लिंक

अन्य जानकारी

बैंक ऑफ इंडिया में अप्लाई करने वाले उम्मीदवार अपने आवेदन फॉर्म को अच्छे से भरकर संबंधित डॉक्यूमेंट्स के साथ नीचे दिए गए पते पर भेजना होगा.
ज़ोनल मैनेजर, बैंक ऑफ इंडिया,
वित्तीय समावेशन विभाग,
बारीपदा ज़ोनल ऑफिस, लालबाजार,
बारीपदा टाउन 757001. (ओडिशा)

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *