GQ Runway Red Carpet 2024: बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के सितारे जीक्यू रनवे रेड कार्पेट में पहुंचे. इस दौरान ऋतिक रोशन सूट-बूट पहने काफी हैंडसम लगे तो वहीं अवनीत कौर ब्लैक कलर की ऑफ शोल्डर गाउन में बला की खूबसूरत लगीं. तस्वीरों में देखिए जीक्यू रनवे रेड कार्पेट पर कौन किस लुक में पहुंचा.

हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन

1/6

हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो ऋतिक रोशन इस मौके पर स्काई ब्लू कलर का कोट-पैंट और उसके साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहनकर इवेंट में पहुंचे. इसके साथ ही ब्लैक शूज और ब्लैक गॉगल्स लगाकर अपना लुक पूरा किया.

अभिमन्यु दसानी

2/6

अभिमन्यु दसानी

जीक्यू रेड कार्पेट पर भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी ब्लैक शर्ट और ब्लैट पैंट पहनकर पहुंचे. इसके साथ ही व्हाइट कलर का कोट शर्ट के ऊपर पहना जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है.

ताजदार का डिफरेंट लुक

3/6

ताजदार का डिफरेंट लुक

वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में ताजदार का रोल प्ले करने वाले ताहा शाह काफी डिफरेंट कलर का कोट-पैंट और उसके साथ व्हाइट कलर की शर्ट पहनकर इस इवेंट में पहुंचे.अपने लुक को पूरा करने के लिए ‘हीरामंडी’ एक्टर ने फेस पर गॉगल्स लगाकर पोज दिए.

अवनीत का ब्लैक किलर लुक

4/6

अवनीत का ब्लैक किलर लुक

अवनीत कौर इस मौके पर ब्लैक कलर का आउटफिट पहनकर पहुंचीं. एक नजर में आपको लगेगा कि एक्ट्रेस ने ऑफ शोल्डर गाउन पहना है. लेकिन गौर से देखने पर आपको पता चलेगा कि अवनीत ने ऑफ शोल्डर ब्लैक टॉप के साथ नीचे ब्लैक कलर की धोती लपेटी है.

करण कुंद्रा लगे कूल

5/6

करण कुंद्रा लगे कूल

इसके अलावा करण कुंद्रा लाइट कलर का कोट-पैंट और व्हाइट शर्ट पहनकर पहुंचे. खास बात है कि करण और तेजस्वी के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं, हालांकि इन दोनों के एक पोस्ट ने इन खबरों को झुठला दिया है.

नेहा शर्मा

6/6

नेहा शर्मा

नेहा शर्मा ने भी ब्लैक आउटफिट में कहर ढाया. एक्ट्रेस ब्लैक कलर की टाइट फिटिंग की ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं.

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *