नई दिल्ली. गोविंदा आज सुबह दुखद घटना का शिकार हो गए. उन्हें अपनी ही लाइसेंसी रिवॉल्वर से पैर पर गोली लग गई. इसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. खैर, गोविंदा की हेल्थ अब ठीक है और वह तेजी से रिकवर हो रहे हैं. इस बीच डॉक्टर ने बताया कि गोविंदा को कितने टांके लगे हैं और वह कब तक अस्पताल से डिस्चार्ज हो जाएंगे.

गोविंदा का इलाज कर रहे डॉक्टर डॉ. अग्रवाल ने मीडिया को बताया कि एक्टर की हालत अब ठीक है. उन्हें करीब 8-10 टांके लगे हैं. जब डॉक्टर से पूछा गया कि गोली लगने की वजह से गोविंदा के पैर में जख्म कहां पर हुआ है, तो उन्होंने कहा कि घुटने से 2 इंच नीचे.

कब तक हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होंगे गोविंदा?

डॉक्टर अग्रवाल ने बातचीत के दौरान यह भी बताया कि गोविंदा को अस्पताल से कब तक छुट्टी मिलने मिल सकती है. उनका कहा, ‘मुझे लगता है कि ज्यादा से ज्यादा दो दिन, शायद दो दिनों में उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा.’ मालूम हो कि आज कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह, गोविंदा से मिलने के लिए अस्पताल पहुंची थीं. उनका एक वीडियो भी वायरल हुआ है.

भाई कीर्ति कुमार ने दिया गोविंदा का हेल्थ अपडेट

इस बीच गोविंदा के भाई कीर्ति कुमार ने एक्टर का हेल्थ अपडेट दिया. उन्होंने कहा, ‘वह ठीक हो जाएं, तो आज शाम को ही घर चले जाएं. इतनी उम्मीद तो है. वह अपनी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे. हाथ से रिवॉल्वर नीचे गिर गई और गोली चल गई. वह इम्प्रूव कर रहे हैं.’

गोविंदा ने फैंस को कहा- शुक्रिया

बता दें कि शिवसेना सदस्य कृष्णा हेगड़े ने आज एक ऑडियो मैसेज जारी किया, जिसमें गोविंदा ने फैंस को अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा, ‘आप सभी और मेरे माता-पिता के आशीर्वाद से गोली निकाल दी गई है. मैं डॉक्टरों और आप सभी का धन्यवाद करता हूं कि आपने मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखा.’

Share on

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *